बैंक में ही चपरासी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट से खुला मौत का राज
बैंक में ही चपरासी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट से खुला मौत का राज
Share:

राजनांदगांव: शनिवार रात छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक चपरासी ने ग्रामीण बैंक के भीतर ही फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उसका शव कमरे में पंखे से लटक रहा था। शव को देखने के पश्चात् लोगों ने इसकी खबर तत्काल पुलिस को दी। रविवार प्रातः फॉरेंसिक की टीम भी तहकीकात के लिए पहुंची थी। मौके से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, घुमका निवासी ढाल सिंह छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक की स्थानीय शाखा में चपरासी के पद पर कार्यरत था। शनिवार को सभी व्यक्ति काम समाप्त करने के पश्चात् देर शाम लगभग 8 बजे घर चले गए थे किन्तु वह रुक गया था। देर रात जब कुछ ग्रामीणों ने बैंक का ताला खुला देखा तो उन्हें लगा कि बैंक में चोर घुस गए। तत्पश्चात, ग्रामीण बैंक के भीतर गए तो पंखे से ढाल सिंह का शव लटक रहा था। इसके पश्चात् लोगों ने तत्काल पुलिस को खबर दी।

वही एक दुरी घटना में झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में तीन पत्नियों के विवाद में पति का क़त्ल कर दिया गया। जमशेदपुर के गुड़ाबांदा में हुई लादू हाईबुरू के क़त्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार, ये क़त्ल लादू की 3 पत्नियों के बीच हुए विवाद के चलते की गई थी। इस घटना से इलाके के लोग खौफ में है। 

SDM की पिटाई से नायब नाजिर की मौत, अस्पताल में मचा बवाल

दरिंदगी की हदें पार: घर के बाहर सो रही थी 16 वर्षीय लड़की और युवक ने कर दिया ये काम

ससुर ने की बहु के साथ दरिंदगी, पति से की शिकायत तो मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -