बन्दूक के दमपर पत्रकारों से जबरन अपनी तारीफ करवा रहा तालिबान, वायरल हुआ Video
बन्दूक के दमपर पत्रकारों से जबरन अपनी तारीफ करवा रहा तालिबान, वायरल हुआ Video
Share:

काबुल: अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद आतंकी संगठन तालिबान ने लोगों से नहीं डरने की अपील करने के साथ ही प्रेस की आज़ादी की बात कही थी. हालांकि धीरे-धीरे उसका असली चेहरा उजागर हो रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो (Video) जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक टीवी पत्रकार से बन्दूक के दमपर जबरदस्ती तालिबान की तारीफ करवाई जा रही है.

 

डरो मत! ये अफगानिस्तान में एक भयभीत न्यूज एंकर के शब्द थे. टीवी पत्रकार के पीछे स्टूडियो में बंदूकधारी खड़े थे. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है और तालिबान के स्वतंत्र प्रेस के वादे पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. हालांकि, Newstracklive इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है और यह भी पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो कब का और कहां का है. बता दें कि 15 अगस्त को आतंकी संगठन तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद से पत्रकारों को निशाना बनाए जाने की खबरें सामने आई हैं. यह तब भी आया है जब तालिबान ने कहा था कि वे देश में प्रेस को स्वतंत्रता से संचालित करने की इजाजत देंगे.

एक पत्रकार मसील अलिनेजाब ने वीडिय़ो ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यह अतियथार्थवादी है. तालिबानी आतंकी इस डरपोक टीवी होस्ट के पीछे बंदूकों के साथ पोज दे रहे हैं और उससे कह रहे हैं कि अफगानिस्तान के लोगों को इस्लामिक अमीरात से डरना नहीं चाहिए. तालिबान ही लाखों लोगों के मन में भय का पर्याय है. यह केवल एक और सबूत है.'

आतंकियों ने काबुल एयरपोर्ट के पास फिर दागे रॉकेट, धुआं-धुआं हो गया पूरा इलाका

मंगल ग्रह की मिट्टी पृथ्वी पर लाएगा नासा, खुलेंगे कई राज़

ब्रिटेन आज अफगानिस्तान से नागरिकों को निकालने का काम करेगा पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -