सोशल मीडिया पर छाई आराधना शर्मा, वीडियो ने मचाया बवाल
सोशल मीडिया पर छाई आराधना शर्मा, वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का भाग रहीं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) वास्तविक जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं। इन दिनों अभिनेत्री निरंतर अपने हुस्न के जलवों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब आराधना ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि आराधना (Aradhana Sharma) पिंक ब्रालेट में दिखाई दे रही हैं। इस बोल्ड अंदाज से आराधना ने प्रशंसकों के दिलों को धड़कनें बढ़ा दी हैं। वह अंग्रेजी गानें पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कभी हंस रही हैं तो कभी अपने जुल्फों को लहरा रही हैं। प्रशंसक आराधना के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। 

आराधना (Aradhana Sharma) के इस वीडियो को प्रशंसक खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया, हॉट एंड सेक्सी। दूसरे ने कमेंट किया, बहुत ज्यादा खूबसूरत हो। एक और यूजर ने कमेंट किया, हॉट शब्द कम पड़ जाएगा। वहीं, अन्य प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की बारिश कर दी है। वीडियो को एक ही घंटे में हजारों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। बता दे कि आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) रिएलिटी शो 'स्पिलिट्सविला के 12वें सीजन में भी दिखाई दे चुकी हैं। वह अक्सर प्रशंसकों के साथ अपनी फोटोज एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। 

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

'भारत अकेले हिन्दुओं का नहीं है..', राहुल गाँधी के बयान पर भड़के ओवैसी, गहलोत को देनी पड़ी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -