जेठालाल ने लगवाया वैक्सीन का दूसरा डोज, शेयर की तस्वीर
जेठालाल ने लगवाया वैक्सीन का दूसरा डोज, शेयर की तस्वीर
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने हाल ही में कोरोना वायरस की वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है। आप देख सकते हैं इस बात की जानकारी दिलीप ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी है। अपने इंस्टाग्राम पर दिलीप जोशी ने एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में दिलीप ब्लू रंग के टीशर्ट में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद तस्वीर खिंचाते हुए नजर आ रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

आप देख सकते हैं अपनी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'इस वायरस से मिलकर लड़ते हैं।' आप सभी को बता दें कि दिलीप जोशी और उनकी पत्नी ने पहला डोज अप्रैल महीने में लगवाया था। उस दौरान उन्होंने एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, ''असली मजा वैक्सिन के साथ आता है। मेरी पत्नी और मैंने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है अगर आप वैक्सीनेटेड हैं तो अन्य लोगों की सहायता करें। मैं होली स्पिरिट अस्पताल के कर्मचारियों का आभारी हूं।''

वैसे दिलीप से पहले मलाइका अरोड़ा ने भी कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। बीते दिनों उन्होंने भी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हम इस विपदा की घड़ी में साथ हैं। मैं सुरक्षित हूं न सिर्फ अपने लिए लेकिन आपके लिए भी। मैंने अपना वैक्सीनेशन करवा लिया है।' उनके अलावा कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से कोरोना वायरस की वैक्सीन जाकर लगवाने की अपील की है।

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

फिर विवादों में घिरी राफेल डील, फ्रांस ने 'घोटाले' जांच के लिए नियुक्त किया जज

पिता की मौत के बाद क्रिकेट छोड़ 'ट्रक ड्राइवर' बनना चाहते थे हरभजन सिंह, बहनों की सलाह ने पलट दी जिंदगीA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -