मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?
मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड सिनेमा जगत के मशहूर सुपरस्टार शाहिद कपूर की वाईफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर प्रशंसकों को निजी जिंदगी को लेकर अपडेट्स देती हैं। हाल ही में मीरा राजपूत ने स्वयं का हेयर ट्रांसफॉर्मेशन कराया, जिसके साथ उन्होंने जबरदस्त कैप्शन लिखा, मगर लगता है कि देवर ईशान खट्टर को भाभी का यह कैप्शन नहीं सुहाया है। मीरा ने दो तस्वीरें साझा की हैं। पहली में मीरा ने फ्रंट से तस्वीर साझा की है, वहीं दूसरी में उन्होंने हेयर कलर के पश्चात् की तस्वीर साझा की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वही तस्वीर में मीरा ने हरे रंग का फ्लोरल टॉप पहना हुआ है तथा पार्लर में व्हाइट कलर का मास्क लगाए दिखाई दे रही है। हल्के ब्राउन कलर में मीरा ने अपने बाल कलर कराए हैं। मीरा ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपनी गॉडमदर के साथ मैं रीफ्रेश महसूस कर रही हूं।" मीरा की इस तस्वीर को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, "आपका हेयरकट काफी पसंद आया है।" वहीं, एक और प्रशंसक ने लिखा, "बेहद खूबसूरत और कीमती।" 

इसके साथ ही ईशान खट्टर ने भी मीरा की तस्वीर पर कॉमेंट किया है। ईशान भाभी के दिए कैप्शन से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। ईशान ने लिखा, "आप कैसे इस मौके को छोड़ सकती हैं, खुद को हेयरी गॉडमदर बताने से?" बता दें कि ईशान खट्टर यूथ के मध्य बहुत लोकप्रिय रहते हैं। लड़कियां भी अभिनेता को बहुत पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर ईशान खट्टर प्रशंसकों संग इंट्रैक्ट भी करते हैं तथा उनके प्रशंसकों का जवाब देते है। हाल ही में ईशान खट्टर अपने प्रशंसकों संग चर्चा करते दिखाई दिए। 

फिल्मों से पहले सब इंस्पेक्टर थे राज कुमार, फिर इस तरह चमके किस्मत के सितारें

रेंट पर मिल रहा है मंदिरा बेदी और राज का आलीशान बंगला, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

लाखों दिलों पर राज करने वाले टॉम क्रूज की जिंदगी नहीं रही आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -