रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हस्बैंड हैं 'तारक मेहता...' के बापूजी, देखिए तस्वीरें
रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हस्बैंड हैं 'तारक मेहता...' के बापूजी, देखिए तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही चर्चित टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं इस शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले कलाकार अमित भट्ट का जन्मदिन 11 अगस्त को आता है और वह बीते कल 47 साल के हो चुके हैं. आपको बता दें कि अमित शो में बापूजी का किरदार काफी समय से कर रहे थे लेकिन वह रियल लाइफ में कैसे दिखते हैं लोग ये तकरीबन भूल ही गए हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं अमित भट्ट की कुछ ऐसी तस्वीरें जो उनकी रियल लाइफ में क्लिक की गई हैं.

जी हाँ, आपको बता दें कि अमित पिछले लंबे वक्त से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. इसी के साथ आप सभी ने उन्हें खिचड़ी, यस बॉस, चुपके चुपके, फनी फैमिली डॉट कॉम, गपशप कॉफी शॉप और FIR जैसे टीवी धारावाहिकों में काम किया है. आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर एक बुजुर्ग शख्स का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में एक बहुत ही डेडिकैटेड और रोमांटिक हसबैंड हैं और उनका अंदाज काफी अलग है.

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तमाम ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें वह अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक मिजाज में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अमित के दो बेटे भी हैं जो कि ट्विन्स हैं और अमित भट्ट सलमान खान की फिल्म लवयात्री में भी नजर आए थे. इसी के साथ वह गुजराती फिल्मों में काफी पॉपुलर हैं और अक्सर वह किसी ना किसी फिल्म में नजर आते हैं. आप सभी को बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड 28 जुलाई साल 2008 को प्रसारित हुआ था और तब से लेकर अब तक यह शो सुर्ख़ियों में, टीआरपी लिस्ट में रहता है.

श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने बेटी पलक संग की ऐसी हरकत कि जाना पड़ा पुलिस स्टेशन...!

5 साल बाद नायरा को जिन्दा देखकर भड़क जाएगा कार्तिक, सुनाएगा खरी-खोटी और....

50 लाख से करोड़ो में होने वाली है बिग बॉस 13 की प्राइजमनी, वजह बहुत ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -