5 साल बाद नायरा को जिन्दा देखकर भड़क जाएगा कार्तिक, सुनाएगा खरी-खोटी और....
5 साल बाद नायरा को जिन्दा देखकर भड़क जाएगा कार्तिक, सुनाएगा खरी-खोटी और....
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही नायरा और कार्तिक का आमना-सामना होने वाला है जो चौकाने वाला है. जी हाँ, आप देखेंगे कि अगले एपिसोड में लीजा के कहने पर कार्तिक कैरव की मां की जान बचाने के लिए हॉस्पिटल की ओर भागा-भागा चला आएगा. वहीं आप जानते होंगे कि अब तक कार्तिक को यह नहीं पता है कि कैरव की मां टीना ही उसकी नायरा है. जी हाँ, क्योंकि कार्तिक को लगता है कि नायरा की मौत हो चुकी है.

अब ऐसे में हर कोई जानने के लिए बेताब है कि आखिर पांच साल बाद नायरा के जिंदा होने का सच जानने के बाद वह कैसे रिएक्ट करने वाला है? तो आज हम आपकी इस बेताबी से पर्दा उठाने वाले हैं. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में कार्तिक हॉस्पिटल के गैसरुम में पहुंचकर वह नायरा की जान तो बचा लेगा लेकिन उसके जिंदा होने का सच उसे अंदर तक झकझोंर कर रख देगा. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ नायरा कार्तिक को अपने सामने देखकर काफी इमोशनल हो जाएगी और कार्तिक उसे देखकर खुश तो होगा ही लेकिन उसे ये बात अंदर ही अंदर खाए जाएगी कि आखिर वह उससे इतने सालों तक दूर क्यों रही? जी हाँ, इसके बाद कार्तिक गुस्से में ही नायरा से पूछेगा कि ''आखिर वह उदयपुर छोड़कर गोवा क्यों चली गई?''

वहीं मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक़, 'सालों बाद नायरा और कार्तिक की मुलाकात सफल नहीं होगी क्यों कार्तिक के अंदर एक साथ कई इमोशनंस जगेंगे. नायरा को देखकर वह चौंक भी जाएगी और खुश भी होगा. उसी समय वह नायरा से उसके गायब होने की वजह भी पूछेगा. कार्तिक गुस्से में ही नायरा से कह देगा कि आखिर वह अब क्यों उसकी जिंदगी में आई है.' जी हाँ, वहीं इन सब सवालों के साथ ही कार्तिक उसे हॉस्पिटल में ही छोड़कर वापस घर वापस भी आ जाएगा. आपको बता दें कि ठीक उसी दिन कार्तिक की शादी वेदिका से होने वाली है और अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है...?

50 लाख से करोड़ो में होने वाली है बिग बॉस 13 की प्राइजमनी, वजह बहुत ख़ास

एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, अगले साल होगी शादी

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -