50 लाख से करोड़ो में होने वाली है बिग बॉस 13 की प्राइजमनी, वजह बहुत ख़ास
50 लाख से करोड़ो में होने वाली है बिग बॉस 13 की प्राइजमनी, वजह बहुत ख़ास
Share:

आजकल बिग बॉस 13 को लेकर एक ना एक खबर आ ही रही है. ऐसे में अब एक और जानकारी सामने आई है जो चौकाने वाली है. जी हाँ, बहुत सी आई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चूका है कि इस बार सलमान खान के इस शो को पहले से भी ज्यादा भव्य बनाने की तैयारियां चल रही है. जी हाँ, हाल ही में हमने आपको बताया था कि इस सीजन में मेकर्स सिर्फ और सिर्फ सेलीब्रिटी कंटेस्टेंट्स को ही रखने वाले है और इस बार सब कुछ बदलने वाला है. ऐसे में लोनावला की जगह इस बार इस शो का सेट मुंबई के ही फिल्मसिटी में बनाया जाएगा और इसके अलावा इस शो के लिए अप्रोच किए गए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आना शुरु हो चुके है.

जी हाँ, बीते दिनों यह भी खबरें आई थीं कि सलमान इस सीजन के एक एपिसोड के लिए 13 करोड़ रुपए चार्ज करने वाले है. वहीं अब खबरें हैं कि इस शो की प्राइज मनी बढ़ने वाली है. जी हाँ, खबरें हैं कि सलमान खान इस साल विनर पर भी खूब मेहरबान होने वाले है. जी हां, हाल ही में आई एक जानकारी के अनुसार Bigg Boss 13 की प्राइजमनी को 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि शो के मेकर्स ने ये फैसला इसलिए लिया है ताकि वह इस सीजन में कई नामी-गिरामी सेलेब्स को इस शो का हिस्सा बना पाए.

वहीं रिपोर्ट में ये जानकारी भी मिली है कि हर साल प्राइजमनी के चलते ही इस शो में बड़े-बड़े सेलेब्स आने से कतराते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा क्योंकि इस बार प्राइजमनी ज्यादा है. खबरें हैं कि इस बार मेकर्स चाहते है कि इस साल उस टास्क को हटा दिया जाए जिससे प्राइजमनी कम हो जाती है ताकि बड़े-बड़े सेलेब्स शो में आए. बीते दिनों इस शो के लिए 7 फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए थे और अब और नाम सामने आना बाकि है.

एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, अगले साल होगी शादी

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -