श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने बेटी पलक संग की ऐसी हरकत कि जाना पड़ा पुलिस स्टेशन...!
श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने बेटी पलक संग की ऐसी हरकत कि जाना पड़ा पुलिस स्टेशन...!
Share:

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में चौकाने वाली खबर आई है. मिली जानकारी के मुताबिक़ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति ने उनकी बेटी की पिटाई की है. वैसे श्वेता काफी समय से छोटे पर्दे से गायब हैं और वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रही थीं कि श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. जी हाँ, और अब खबरे हैं कि श्वेता एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुई और अभिनव ने अपनी सौतेली बेटी पलक पर भी हाथ उठाया. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक़ पिछले साल से ही श्वेता और अभिनव के बीच में कुछ प्रॉबल्म चल रही है लेकिन दोनों ने ही इस बात को नहीं माना था. वहीं उस समय श्वेता ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी, वहीं अभिनव ने इससे इनकार किया. अब की बात करें तो अब कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

जी दरअसल अभिनव ने गुस्से में श्वेता की बेटी पलक को थप्पड़ मार दिया और इसके बाद श्वेता सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची. जी हाँ, एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि ''पुलिस स्टेशन में श्वेता अपनी बेटी के साथ रो रही थीं और चिल्ला रही थीं. उनकी मां भी उस वक्त उनके साथ थीं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि श्वेता ने पुलिस को बताया है कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहता है.'' आप सभी को बता दें कि हुई इस घटना के बाद अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया और वहीं उन चारों को करीब 4 घंटे तक रखा गया. इसी के साथ अंत में श्वेता ने यह फैसला किया कि वह कानूनी लड़ाई नहीं लड़ेंगी और घर पर ही इस मामले को सुलझाने की कोशिश करने का जिम्मा उठाएंगी.

वहीं एक अन्य वेबसाइट के मुताबिक इस मामले में अभिनव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है, जिसमें बताया गया कि अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इसी के साथ श्वेता ने अभिनव पर बेटी पर अश्लील टिपप्णी करके और अक्टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्स की अश्लील फोटोज दिखाकर उसकी (पलक की) शालीनता नष्ट करने आरोप लगाया. आप सभी को बता दें कि इसके लिए अभिनव के खिलाफ समता नगर पुलिस स्टेशन में कई धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है और अभिनव को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

KBC के डायरेक्टर ने अमिताभ के साथ काम करने को लेकर कही यह बात

Man Vs Wild में पीएम मोदी ने दार्शनिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स को कही यह बात

5 साल बाद नायरा को जिन्दा देखकर भड़क जाएगा कार्तिक, सुनाएगा खरी-खोटी और....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -