जानिए कौन है 'टीवी की सीता' के पति? यहां जानिए दीपिका चिखलिया के बारे में सब कुछ
जानिए कौन है 'टीवी की सीता' के पति? यहां जानिए दीपिका चिखलिया के बारे में सब कुछ
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'रामायण' में 'सीता' की भूमिका निभाने वालीं दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को मुंबई में हुआ था। वह भी एक दौर था जब 1987-88 में टेलीविज़न पर रामानंद सागर के बनाए सीरियल 'रामायण' प्रत्येक रविवार आता था। रविवार प्रातः हर व्यक्ति अपने सारे काम छोड़कर इस सीरियल को देखता था। इस टेलीविज़न सीरियल में देवी सीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को भी प्रशंसकों का बहुत प्‍यार मिला। अब तो उनकी फैन लिस्‍ट में नई जनरेशन के लोग भी सम्मिलित हो गए हैं। आइये आज आपको दीपिका चिखलिया के परिवार के बारे में बताते है।

दीपिका चिखलिया के पिता का नाम राजेश चिखलिया था। दीपिका के 2 भाई और 1 बहन भी है। अपने माता-पिता के साथ दीपिका चिखलिया अक्सर ही सोशल मीडिया अकाउंट पर पुरानी फोटोज साझा करती रहती हैं। दीपिका चिखलिया की शादी हेमंत टोपीवाला से हुई है। आपको बता दें कि हेमंत टोपीवाला 'श्रृंगार' कॉस्मेटिक ब्रांड के मालिक हैं। दीपिका ने इस फिल्‍म के एक सीन में श्रृंगार काजल का विज्ञापन किया था। जब यह सीन शूट हो रहा था तब हेमंत भी वहां उपस्थित थे। तब ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 

इसके साथ ही दीपिका की दो बेटियां निधि और जूही टोपीवाला। निधि टोपीवाला की शादी हो चुकी है। अपनी बेटियों के साथ दीपिका अक्सर ही सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज डालती रहती हैं। दीपिका ने एक पोस्ट में अपनी बेटियों के लिए लिखा है कि, 'जीवन में  कितनी भी धन दौलत मिल जाए, लेकिन जो खुशी मुझे मेरी बेटियों के जिंदगी में आने से हुई है, वह मुझे कोई भी कीमती चीजें नहीं दे सकती है।' इसी के साथ दीपिका चिखलिया को हमारी ओर जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ...

मोनालिसा का किलर अंदाज देख मदहोश हुए फैंस, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई इस मशहूर कपल की तस्वीरें, रोमांटिक फोटोज में दिखा बेपनाह प्यार

एक्टिंग छोड़ तबेले में पहुंच गईं ये मशहूर अदाकारा, हालत देख पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -