विकास गुप्ता ने कविता लिखकर शेयर की अंकिता संग तस्वीर
विकास गुप्ता ने कविता लिखकर शेयर की अंकिता संग तस्वीर
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अपने बेबाक बयान दे रहीं हैं. इसी वजह से उन्हें चर्चाओं में भी देखा जा रहा है. वह आए दिन सुशांत से जुड़े कुछ ऐसे राज खोल देती हैं जो चौकाने वाले होते हैं. वैसे अंकिता को सुशांत के केस में बोलने के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिला है.

अब इसी बीच उनके खास दोस्त और छोटे पर्दे के जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने भी उनकी तारीफ़ की है. आप देख सकते हैं विकास ने अंकिता लोखंडे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अंकिता पर कविता लिखी है. इन फोटोज में आप देख सकते हैं अंकिता और विकास दोनों बेहतरीन नजर आ रहे हैं. वहीँ इन फोटोज को शेयर कर विकास ने लिखा है- 'Tu अच्छी है, Tu सच्ची है. अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है. ऊपर वाले ने तेरी क़िस्मत ऐसी रची है, जिसके संग तू हो उसकी क़िस्मत में ख़ुशियों की धूम मची है. तू लड़की भी अच्छी है, और दोस्त भी सच्ची है, अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है. तुम्हारे जैसे कोई नहीं है'.

आप देख सकते हैं उन्होंने राइमिंग कर कविता बना डाली है. वैसे इन फोटोज को शेयर कर विकास ने इसमें अंकिता को भी टैग किया है. वहीँ अंकिता ने जब यह पोस्ट देखी तो उन्होंने विकास को जवाब देते हुए लिखा- 'Vikaaaaaasssss'... यह लिखने के बाद उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

लगातार गिरावट के बाद सोने-चांदी की वायदा कीमत में हुई बढ़ोतरी

ताइवान ने मार गिराया चीन का सुखोई-35 फाइटर जेट!, वीडियो वायरल

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -