इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला राज, पड़ाडी लोग क्यों होते हैं स्लिम?
इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला राज, पड़ाडी लोग क्यों होते हैं स्लिम?
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो बहु का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. इन्ही में शामिल हैं रुबीना दिलायक. टीवी शोज में सिंपल और सीधी-साधी बहु का किरदार निभाने वाली रुबीना असल लाइफ में बहुत बेबाक है. वह बहुत खूबसूरती दिखती हैं और खुद को स्लिम रखती हैं. आजकल रुबीना मुंबई से दूर हैं और अपने परिवार के साथ अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में एन्जॉय कर रहीं हैं. जी दरसल लॉकडाउन के बाद से ही वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहाड़ों पर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और नयी नयी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहीं हैं. अब हाल ही में उन्होंने ये राज खोला कि आखिर क्यों पहाड़ी पतले-दुबले होते हैं. आप सभी देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिये ही उन्होंने बताया कि आखिर किस वजह से पड़ाड़ी लोग स्लिम होते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में रुबीना बच्चों के साथ डांस और मस्ती करती दिखाई दे रहा हैंं. जी दरअसल बीते 26 अगस्त को उनका जन्मदिन था. वहीँ रुबीना ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेशन बच्चों के साथ किया और इस दौरान के फोटोज को भी उन्होंने शेयर किया.

रुबीना पहाड़ों के बीच बसे अपने गांव में खूब इंजॉय कर रही हैं वह आप इस वीडियो में देख सकते हैं. वैसे रुबीना ने डांस के वीडियो को शेयर कर लिखा है - 'Hum Pahadiyon k slim rehna ka raaz' इस कैप्शन से यह समझा जा सकता है कि उनके स्लिम रहने का राज उनका डांस है. वैसे काम के बारे में बात करें तो इन दिनों रुबीना फ्री हैं और उन्होंने किसी शो में आने के बारे में नहीं सोचा है.

'कौन बनेगा करोड़पति 12' के फर्स्ट लुक पर से उठा पर्दा, मेकर्स ने साझा की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर आमना शरीफ के पूरे हुए एक मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने इस तरह जाहिर की अपनी खुशी'

रसोड़े में कौन था' फेम यशराज को आया कोकिलाबेन का फ़ोन, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -