फंदे से झूला 'तारक मेहता...' शो से जुड़ा ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली वजह
फंदे से झूला 'तारक मेहता...' शो से जुड़ा ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

टेलीविज़न जगत का चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के प्रत्येक किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। यूं तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को हंसाता रहता है। मगर इस शो से जुड़ी कुछ ऐसी भी घटनाएं हैं जो किसी भी आम इंसान को बुरी तरह से हिला कर रख दें। आपको जानकर हैरानी होगी कि हमेशा दर्शकों को गुदगुदाने वाले इस शो से जुड़े व्यक्ति ने खुदखुशी कर ली थी।

2020 पिछले कई वर्षों की अपेक्षा बेहद अलग और दुखद घटनाओं से भरा वर्ष रहा है। कोरोनो संक्रमण फैलने के बाद से न सिर्फ लोग घरों तक सीमित हुए बल्कि मनोरंजन जगत पर इसकी दोहरी मार पड़ी। काम बंद होने से कई कलाकार बेरोजगार हो गए वहीं मनोरंजन उद्योग ने कुछ सबसे बहुमुखी कलाकारों को भी इस के चलते खो दिया है। इरफान, खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत कुछ ऐसे स्टार्स थे, जिनका इस वर्ष निधन हो गया। सुशांत की घटनाओं में नजर आई बढ़ोत्तरी के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने भी खुदखुशी करके जान दे दी थी।

पुलिस ने कहा था कि लेखक ने अपने सुसाइड नोट में 'वित्तीय परेशानियों' का जिक्र किया है। दूसरी तरफ अभिषेक के परिवार ने अब आरोप लगाया है कि मृतक ब्लैकमेल एवं साइबर धोखाधड़ी का शिकार था। जाहिर तौर पर, अभिषेक की मौत के पश्चात् परिवार को धोखेबाजों से फोन आ रहे हैं। घरवालों से रूपये वापस करने की मांग की जा रही है क्योंकि परिवार को कर्ज के लिए गारंटर बनाया गया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, चारकोप पुलिस ने 27 नवंबर 2020 को अपने कांदिवली अपार्टमेंट में अभिषेक को फांसी दिए जाने के बाद आकस्मिक मौत का मुकदमा दर्ज किया था। अभिषेक के भाई जेनिस ने टैब्लॉइड को बताया था कि उसे कुछ मेल आने के बाद एक वित्तीय जाल में फंसने का एहसास हो गया था। आगे उन्होंने कहा कि अभिषेक के निधन की खबर प्राप्त होने के बाद लोन लेने वालों के फोन आने आरम्भ हो गए जो अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे थे। आगे जेनिस ने कहा, 'मुझे जो ईमेल रिकॉर्ड से समझ आया वह ये कि मेरे भाई ने पहले 'आसान लोन' ऐप में से एक छोटा सा ऋण लिया था जिसके लिए बहुत ज्यादा ब्याज दर चुकानी थी। मैंने उनके और मेरे भाई के बीच के लेनदेन को बारीकी से देखा। मैंने देखा कि मेरे भाई के लोन के लिए आवेदन नहीं करने के बाद भी वह रकम भेजते रहते थे। उनकी ब्याज दरें 30 प्रतिशत तक थीं।'

बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

निया शर्मा ने खुद को लेकर किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

बैडरूम से मोनालिसा ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -