निया शर्मा ने खुद को लेकर किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा
निया शर्मा ने खुद को लेकर किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में प्रतियोगी के रूप में दिखाई दे रही हैं। निया शर्मा को केवल उनके अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में निया ने अपने लुक्स को लेकर खुलकर बात की। बता दें इंडस्ट्री में शायद ही कोई एक्ट्रेस ऐसी होगीं जो अपने आप को कम खूबसूरत मानती हों। मगर निया शर्मा इस बात को कबूलने में बिल्कुल भी नहीं झिझकती हैं कि वो खूबसूरत पैदा नहीं हुई थीं। 

वही निया से वैसे ये बात किसी ने कही नहीं है, बल्कि ये स्वयं वो मानती हैं। अपने एक इंटरव्यू में निया ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वो खूबसूरत पैदा नहीं हुई थीं, ऐसे में स्वयं को ग्रुम करने के लिए काफी मेहनत की है उन्होंने। आगे निया ने बताया कि उनकी जिंदगी का सफर इतना सरल नहीं रहा है, ये बहुत मुश्किल और अलग ता। निया ने कहा कि अच्छा दिखना कितना आवश्यक होता है, जब ये बात मेरे समझ में आई तो इस पर बहुत काम किया मैंने। निया बोलती हैं कि वो अपनी जिंदगी का हर एक दिन खुद की ग्रूमिंग में इंवेस्ट करती हैं। स्वयं को ग्रूम करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। इस बारे में आगे चर्चा करते हुए निया ने कहा था कि उन्हें बिल्कुल भी मेकअप करना नहीं आता था और जब उनका मेकअप खराब हो जाया करता था तो वो बहुत अधिक रोती थीं। 

निया ने ये भी कहा कि बिना किसी के मदद के उन्होंने स्वयं को ग्रूम किया है। निया ने कहा, जब उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली थी, उस समय उन्हें मेकअप नहीं आया करता था, ऐसे में लोग कैसा भी मेकअप कर देते थे। जब उस समय निया स्वयं को देखा करती थीं, तो सोचती थीं कि वो ऐसे क्यों नजर आ रही हैं। आगे निया ने कहा कि फिर उन्होंने स्वयं को ग्रूम करना शुरू किया। उन्होंने यूट्यूब पर मेकअप वीडियोज देख मेकअप करना सीख लिया। तत्पश्चात, निया ने इवेंट्स में स्वयं से मेकअप करना आरम्भ कर दिया, जब तक स्टाइलिश नहीं आए थे मेरे पास कोलैबोरेशन के लिए। फिर निया को कई स्टाइलिस्ट एवं मेकअप आर्टिस्ट के कोलैबोरेशन के ऑफर मिलने लगे। निया के पास आज ऐसे लोग हैं जो उन्हें मैसेज करके बोलते हैं कि वो उनका मेकअप करना चाहते हैं। निया ने कहा कि जब मुझे ऐसे ऑफर प्राप्त होते हैं तो दिल खुशी से भर जाता है।

बैडरूम से मोनालिसा ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने

राखी सावंत के साथ किसी और को रोमांस करता देख भड़के आदिल, उठा लिया ये बड़ा कदम

रुबीना दिलैक का नया अवतार देख फैंस हो रहे है दीवाने, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -