लाल साड़ी में 'अंजली भाभी' ने बिखेरे अपने जलवे, देखे ये अद्भुत तस्वीरें
लाल साड़ी में 'अंजली भाभी' ने बिखेरे अपने जलवे, देखे ये अद्भुत तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न पर यूं तो कॉमेडी कंटेंट की भरमार है, रोजाना कई न्यू शोज भी रिलीज हो रहे हैं। किन्तु ऑडियंस से छोटे पर पर्दे पर लोगों की पहली पसंद एक शो बना हुआ है जिसे कोई भी टक्कर नहीं दे पा रहा है। हम बात कर रहे हैं फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की। इस शो पर पिछले दिनों बहुत परिवर्तन देखने को मिले, उसी दौरान यहां पर न्यू अंजली भाभी मतलब सुनैना फौजदार ने एंट्री ली थी। वही सुनैना ने अपने बेहतरीन एक्टिंग तथा खूबसूरत मुस्कुराहट से लोगों का दिल जीत लिया। इसके साथ-साथ सुनैना सोशल मीडिया पर भी अपने बोल्ड अवतार के कारण सुखियों में बनी रहती हैं।

दरअसल, सुनैना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बहुत खूबसूरत तथा बोल्ड तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सुनैना लाल साड़ी में कहर ढ़ाती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लाल साड़ी पहन कर बहुत बोल्ड पोज दिया है। वहीं अपने लुक को डायमंड इयरिंग के साथ कंप्लीट किया है। उन्होंने माथे पर बिंदी लगाकर अपने देसी रूप को और भी स्पेशल बना दिया है। 

साथ ही इस तस्वीर के साथ सुनैना ने काफी दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंन लिखा- ऐसी कौन सी चीज है जो आपको प्रातः बेड से निकलने के लिए प्रेरित करती है। वही आपको पूरी लाइफ करने की आवश्यकता है!!!। अपनी इस फोटो के माध्यम से सुनैना ने प्रशंसकों को बहुत आवश्यक संदेश दिया है। वही सुनैना की इस तस्वीर को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है।

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की शादी को लेकर सामने आया बड़ा सच, वायरल हुई दुल्हन वाली तस्वीरें

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए कंटेस्टेंट ने किया ये काम

'लगदी लाहौर दी' गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -