Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए कंटेस्टेंट ने किया ये काम
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए कंटेस्टेंट ने किया ये काम
Share:

लोकप्रिय टेलीविज़न शो बिग बॉस 14 का प्रथम सप्ताह टीवी जगत में अपना मकाम बनाना आरम्भ कर दे, इसलिए सारे पैतरे आजमाए जाने आरम्भ हो गए हैं। सबसे प्रथम तो बिग बॉस ने इस खेल के बहुत चतुर तीन प्लेयर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान तथा हिना खान को नए कंटेस्टेंट के साथ ले आए। ये तीनों ही गेम को ऐसे खेल रहे हैं जैसे वो विजेता नहीं बल्कि प्रथम बार गेम को खेल रहे हो।

वही इसमें सबसे अधिक बीते वर्ष बिग बॉस 13 को नई ऊचाइयों तक लेकर जाकर वाले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग तथा चार्म का उपयोग किया जा रहा है। घर में तीसरे ही दिन घर की सुन्दर कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू कराने को कह दिया गया। तत्पश्चात, सबको कहा गया वो सिद्धार्थ को रिझाएं। साथ ही कंटेस्टेंट्स ने भी इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके पश्चात् इम्यूनिटी के चक्कर में सभी खूबसूरत कंटेस्टेंट को बॉलीवुड के बहुत इरॉटिक सॉन्ग 'कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधे अंदर आओ राजा' पर सिद्धार्थ के सामने हॉट मूव डांस करने को कहा गया। इसमें सभी कंटेस्टेंट बहुत हॉट स्टाइल से डांस कर के सिद्धार्थ को रिझाने का प्रयास किया।

वही इससे पूर्व सिद्धार्थ शुक्ला के टैटू टास्‍क ने भी खूब कहर बरपाया। इस टास्‍क के दौरान जब सिद्धार्थ से कहा गया कि वो सुन्दर लड़कियों को टैटू बनाएं तब एक कंटेस्टेंट ने पेट पर टैटू बनवाने के लिए सिद्धार्थ के सामने अपनी शर्ट उतार दी। इसके साथ ही आगे शो में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

'लगदी लाहौर दी' गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आईं मोनालिसा

मशहूर टिकटॉकर प्रतीक खत्री का निधन, दोस्तों ने जताया दुःख

सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल हुई नाराज, निकी तंबोली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -