Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की शादी को लेकर सामने आया बड़ा सच, वायरल हुई दुल्हन वाली तस्वीरें
Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की शादी को लेकर सामने आया बड़ा सच, वायरल हुई दुल्हन वाली तस्वीरें
Share:

सेलेब्रिटी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का शानदार आगाज हो गया है। इसके साथ-साथ आरम्भ हो चुका है विवादों का सिलसिला भी। पिछले दिनों शो की एक कंटेस्टेंट सारा गुरपाल को लेकर हैरान कर देने वाले आरोप लगे थे। आरोप था कि सारा गुरपाल मे अपनी शादी को छुपाया है। उन्होंने बिग बॉस 14 में अपने इंट्रोडक्शन में ही बताया था कि वो सिंगल हैं। वहीं इसके तुरंत पश्चात् खबरें आई थीं कि वो पंजाबी सिंगर तुषार कुमार के साथ विवाह कर चुकी हैं। वहीं इस सबके मध्य हाल ही में दुल्हन के तौर पर सारा गुरपाल की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं किन्तु इन तस्वीरों का उनकी शादी से कोई लेना-देना नहीं है। 

दरअसल, सारा की कुछ फोटोज खूब वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में सारा लाल लंहगा पहने तथा आलीशान आभूषणों में सजी-धजी दिख रही हैं। दुल्हन के लुक में सारा वास्तव में बहुत सुन्दर लग रही हैं। वहीं सारा की ये फोटोज उनके ही इंस्टाग्राम पर साझा की गई हैं। इन फोटोज पर सारा को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी प्राप्त हो रही हैं, जिनमें लोग सारा की सुंदरता के दीवाने हुए जा रहे हैं। 

सारा की ये तस्वीर उनके एक सांग की शूटिंग के दौरान की हैं, जिसमें सारा दुल्हन के किरदार में दिखाई दे चुकी हैं। वहीं सारा इस किरदार में इस कदर रम गई हैं कि उन्हें देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि वो वास्तविक जिंदगी में दुल्हन बनी हैं। वही इस लुक में सारा बहुत क्यूट पोज देखकर तस्वीर खिंचवाती दिखाई दे रही हैं। वहीं सारा की इस फोटो में उनके चेहरा का एक्सप्रेशन बहुत प्यारा है। वो इस तस्वीर में कोई कोल्ड ड्रिंक इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। 

'लगदी लाहौर दी' गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आईं मोनालिसा

मशहूर टिकटॉकर प्रतीक खत्री का निधन, दोस्तों ने जताया दुःख

सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल हुई नाराज, निकी तंबोली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -