'तारक मेहता...' शो में बापू जी के किरदार के कारण गंभीर बीमारी का शिकार हो गए थे अमित भट्ट
'तारक मेहता...' शो में बापू जी के किरदार के कारण गंभीर बीमारी का शिकार हो गए थे अमित भट्ट
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्ष 2008 से निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस कॉमेडी सीरियल में एक से बढ़कर एक भूमिका नजर आते हैं। जिसमें जेठालाल (Jethalal), बापू जी (Bapu Ji), बबीता जी (BabitaJi) तथा तारक मेहता (Taarak Mehta) आदि सम्मिलित हैं। वही बीते 12 वर्षों से निरंतर ऑडियंस के पसंदीदा रहे इस टेलीविज़न सीरियल से संबंधित कई ऐसे किस्से हैं जिसके बारे में लोगों को कम ही जानकारी है। आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो इस सीरियल में बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट से संबंधित है। 

आपको बता दें कि अमित को बापूजी के किरदार में गंजा दिखाया जाना था, जबकि वास्तविक जिंदगी में अभिनेता के सिर पर बहुत घने बाल हैं। ऐसे में शो के निर्माताओं ने अमित भट्ट से विग पहनने के लिए बोला था। हालांकि, अपने किरदार में जान फूंकने के लिए अमित ने निर्माताओं से कहा कि वे अपना सिर शेव करवा लेंगे जिससे यह आर्टिफिशियल ना लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित अपनी भूमिका के सिलसिले में हर दूसरे-तीसरे दिन सिर की शेविंग करवा लिया करते थे। 

वही ऐसा उन्होंने तकरीबन 283 बार किया था। परिणाम यह हुआ कि बार-बार शेविंग करने के चक्कर में अभिनेता के सिर पर गंभीर स्किन इन्फेक्शन हो गया। ऐसा होने से निर्माता अमित को लेकर चिंता में पड़ गए थे। तत्पश्चात, इस दिक्कत से छुटकारा पाने के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माताओं ने एक तोड़ निकाला तथा अमित की भूमिका बापूजी को गांधी टोपी पहनाना आरम्भ कर दिया।

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -