तारक मेहता के बापूजी के असली बेटे की तस्वीर हुई वायरल

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का लॉन्ग रनिग शो है. इसके साथ ही शो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा बना रहता है. वहीं शो की पॉपुलैरिटी तो कमाल की है. इसके अलावा शो में जेठालाल (दिलीप जोशी) और उनके बापूजी चंपकलाल (अमित भट्ट) की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक भी लोगों को खूब पसंद आती है. इसके साथ ही अब शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वीडियो में जेठालाल, टपु और दो बच्चे नजर आ रहे हैं. 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये दोनों बच्चे कोई और नहीं बल्कि अमित भट्ट के रियल जुड़वा बच्चे हैं. वहीं शो में अमित भट्ट के जुड़वा बच्चों को इस एपिसोड के लिए कास्ट किया गया था. इसके अलावा दोनों का रोल काफी शैतान बच्चों के तौर पर था, जो जेठालाल को फोन करके परेशान करते हैं. वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित के दोनों बेटे जब शो में नजर आए थे तो काफी छोटे थे. वहीं अभी दोनों काफी बड़े हो गए हैं और टिक टॉक स्टार हैं. 

इसके साथ ही अमित भट्ट भी उनके साथ टिक टॉक वीडियो बनाते हैं.ऐसा बताया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अमित जरूर एक बूढ़े बापूजी का किरदार निभा रहे हैं परन्तु  असल जिंदगी में वो अपने ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल से भी उम्र में छोटे हैं. आपकी जानकरी के लिए बता दें की शो की बात करें तो कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन होने के कारण शो की शूटिंग इन दिनों बंद. चैनल पर शो के रिपीट एपिसोड दिखाए जा रहे हैं.

सिडनाज के गाने पर देवोलीना के बयान को सुन भड़का यह शख्स

मामा गोविंदा के पैर पकड़े नजर आये कृष्णा अभिषेक

KKK: इन खिलाड़ियों से इंप्रेस नजर आ रहे है रोहित शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -