KKK: इन खिलाड़ियों से इंप्रेस नजर आ रहे है रोहित शेट्टी
KKK: इन खिलाड़ियों से इंप्रेस नजर आ रहे है रोहित शेट्टी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी 10 लोगों का फेवरेट शो बना हुआ है. वहीं  शो में टीवी वर्ल्ड के बड़े स्टार पार्टिसिपेट कर रहे हैं. इसके साथ ही वीकेंड में आने वाले इस शो का हर एपिसोड खतरनाक और रोमांचक स्टंट से भरपूर होता है. इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी 10 के बीते एपिसोड में हैरतअंगेज स्टंट्स देखने को मिले. पुराने सीजन्स के आइकॉनिक स्टंट कंटेस्टेंट्स को दिए गए. वहीं सभी ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी. परन्तु दो खिलाड़ियों को देख होस्ट रोहित शेट्टी खासे इंप्रेस हैं. वहीं उन्हें इन दो खिलाड़ियों में शो के फाइनलिस्ट बनने का टैलेंट नजर आ रहा है. इसके साथ ही जिन दो कंटेस्टेंट्स की बात रोहित शेट्टी कर रहे हैं वो हैं- करिश्मा तन्ना और तेजस्वी प्रकाश.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की , फैंस भी इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि करिश्मा तन्ना और तेजस्वी शो की सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं. दोनों ने सारे स्टंट्स बखूबी निभाए हैं. इसके साथ ही उनका फाइनल तक पहुंचना दर्शकों को भी संभव लग रहा है. करिश्मा और तेजस्वी ने बीते एपिसोड में एक स्टंट साथ में किया था. वहीं जिसे उन्होंने जीता भी था. वहीं करिश्मा और तेजस्वी की एनर्जी, फीयरलेस अंदाज देख रोहित शेट्टी ने उनकी तारीफ भी की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, तेजस्वी शो में बेहतरीन स्टंट्स तो कर ही रही हैं. उसके अलावा उनका चुलबुला अंदाज भी लोगों का दिल जीत रहा है.

परन्तु ये बात भी सच है कि तेजस्वी आने वाले एपिसोड्स में स्टंट के दौरान घायल हो सकती है . इसके साथ ही उनकी आंख में चोट लग जाएगी. जिसके बाद से बीच में ही शो छोड़कर चली जाएंगी. इसलिए वे फाइनल में नहीं जा पाएंगी.इसके साथ ही  रियलिटी शो की शूटिंग पहले ही हो चुकी है.वहीं  मालूम हो अपकमिंग एपिसोड में एलिमिनेशन स्टंट हो सकता है . करिश्मा तन्ना, तेजस्वी प्रकाश, धर्मेश, करण पटेल सुरक्षित हैं. वहीं अदा खान, शिविन नारंग और बलराज खतरे में हैं. वे तीनों ये एलिमिनेशन स्टंट परफॉर्म करेंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

कोरोना के कहर के बीच 'महाराज की जय हो' सीरियल होगा टेलीकास्ट

शहनाज गिल संग नहीं है विकास गुप्ता की लड़ाई

लॉकडाउन में ऐसे समय काट रही हैं तारक मेहता की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -