मामा गोविंदा के पैर पकड़े नजर आये कृष्णा अभिषेक
मामा गोविंदा के पैर पकड़े नजर आये कृष्णा अभिषेक
Share:

क्वारनटीन पीरियड में टीवी के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने मामा गोविंदा के साथ अपनी एक मजेदार फोटो साझा की है. ये फिल्म हत्या का पोस्टर है. जिसमें गोविंदा और कृष्णा अभिषेक साथ नजर आ रहे हैं. वहीं ये फिल्मी पोस्टर काफी फनी है. इसमें गोविंदा एग्रेसिव अंदाज में शर्टलेस खड़े हैं. इसके साथ ही गोविंदा ने शर्ट अपने कंधे पर टांगी है. वहीं एक बच्चा गोविंदा के पैर को पकड़े खड़ा है. पोस्टर देख ऐसा लग रहा है जैसे गोविंदा इस बच्चे को बचा रहे हो. ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक हैं. 

इसके अलावा मूवी पोस्टर साझा करते हुए कॉमेडियन ने लिखा- आज ये तस्वीर मिली. वहीं क्या आपको पता है पैर पकड़कर खड़े होने वाला ये बच्चा मैं हूं. मैं फिल्म में नहीं था. परन्तु जो बच्चा चाइल्ड एक्टर था उसके पास डेट्स नहीं थी. इसलिए उसकी जगह पोस्टर के लिए मैंने फोटोशूट कराया था. मेरा पहला काम. इसके साथ ही अब इस पोस्ट के साथ कृष्णा अभिषेक ने फिल्म से जुड़ा बहुत बड़ा सीक्रेट खोल दिया है. वहीं कृष्णा के इस पोल खोल से फैंस भी काफी सरप्राइज्ड हैं. वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- बचपन से ही मामू की टांग खिंचाई में लगा कृष्णा. 

वहीं कुछ लोग कृष्णा को क्यूट बता रहे हैं. इसके साथ ही मालूम हो, इस फिल्म का नाम हत्या है. इसके निर्माता और निर्देशक किर्ति कुमार है. फिल्म में अनुपम खेर भी अहम रोल में थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच अब पहले की तरह रिश्ते नहीं हैं. वहीं अक्सर उनके बीच अनबन की खबरें आती हैं. असल में , कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की मामी सुनीता के बीच खटपट है. इसके साथ ही पत्नी और मामी के झगड़े में कृष्णा-गोविंदा का रिश्ता भी अटक जाता है. इन सबसे परे, चाहे कृष्णा का मामा गोविंदा से कैसा भी रिश्ता रहे, परन्तु वो गोविंदा का हमेशा शुक्रिया अदा करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कोरोना के कहर के बीच 'महाराज की जय हो' सीरियल होगा टेलीकास्ट

शहनाज गिल संग नहीं है विकास गुप्ता की लड़ाई

लॉकडाउन में ऐसे समय काट रही हैं तारक मेहता की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -