सिडनाज के गाने पर देवोलीना के बयान को सुन भड़का यह शख्स
सिडनाज के गाने पर देवोलीना के बयान को सुन भड़का यह शख्स
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना बनर्जी ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने को लेकर बयान दिया था. इसके साथ ही उनके गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई थी. वहीं जिसकी वजह से उन्हें बहुत ट्रोल होना पड़ा था. वहीं अब शो मुझसे शादी करोगे के कंटेस्टेंट मयूर वर्मा ने देवोलीना के बयान पर कमेंट किया है.

इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही मयूर ने कहा- मैं देवोलीना बनर्जी के बयान से बिल्कुल सहमत नहीं हूं कि भूला दुंगा गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री नहीं दिखीं. इसके साथ ही उनके इस बयान से मैं शॉक्ड और काफी गुस्से मैं हूं. वहीं मयूर ने कहा कि देवोलीना को गाने में यदि केमिस्ट्री नहीं दिख रही तो लगता है कि उनकी आईसाइड वीक हो गई हैं. वहीं देवोलीना ने गाने को अच्छी तरह देखा नहीं है. वहीं देवोलीना आप अपना दिमाग जाकर चेक कराइए. इसके साथ ही देवोलीना को सिडनाज से सॉरी बोलना चाहिए.इसके साथ ही  सिडनाज के फैंस ऐसा स्टेटमेंट किसी से भी नहीं लेंगे.

वहीं देवोलीना के अनुसार  इस नए गाने में सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच जीरो केमिस्ट्री है. इसके साथ ही देवोलीना को गाने में सिद्धार्थ पसंद आए हैं परन्तु शहनाज में उन्हें दम नजर नहीं आया. इसके साथ ही देवोलीना ने कहा था कि शहनाज के सामने सिद्धार्थ काफी बड़े नजर आ रहे हैं. वहीं उन्हें दोनो का साथ में आना ज्यादा पसंद नहीं आया है. इसके साथ ही देवोलीना की नजरों में इस गाने में सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई को कास्ट करना चाहिए था. इसके साथ ही देवोलीना को शहनाज के फैंस ने आड़े हाथों ले लिया था. वहीं इस समय देवोलीना को बुरी तरह ट्रोल किया गया. फैंस को देवोलीना का सिडनाज की केमिस्ट्री को नकारना रास नहीं आया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ???????????????????? ???????????????????? (@mayurverma) on

कोरोना के कहर के बीच 'महाराज की जय हो' सीरियल होगा टेलीकास्ट

शहनाज गिल संग नहीं है विकास गुप्ता की लड़ाई

लॉकडाउन में ऐसे समय काट रही हैं तारक मेहता की यह अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -