'तारक मेहता...' शो की इस अदाकारा ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस
'तारक मेहता...' शो की इस अदाकारा ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है जो बीते 13 वर्षो में TRP लिस्ट के साथ दर्शकों की नब्ज पर भी अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इस शो के सभी सितारें आज टेलीविज़न के स्टार हैं, वहीं शो में एक बार भी नजर आने वाला कलाकार दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो जाता है। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं आराधना शर्मा जो इस शो से जुड़ने वाली सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार हैं। एक बार फिर आराधना का एक बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

वही 'तारक मेहता' में 'दीप्ति जाजूस' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आराधना शर्मा आए दिन अपने बोल्ड अवतार से सभी का ध्यान खींचती हैं। अब आराधना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह जंगल में अपनी हुस्न से आग लगा रही हैं। आराधना शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक BTS वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह गुलाबी रंग की चोली एवं हाई स्लिट लहंगे में दिखाई दे रही हैं। विशेष बात ये है कि वीडियो जंगल में शूट किया गया है। इस के चलते आराधना पेड़ के समीप खड़े होकर शूट करा रहीं है। 

वहीं इस के चलते वह बहुत बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन देख प्रशंसक क्रेजी हो रहे हैं। इस वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत लाइक किया जा रहा है। इस पर प्रशंसक निरंतर कमेंट्स कर उनकी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अराधना शर्मा 'स्पिलिट्सविला 12' की एक्स प्रतियोगी भी रह चुकी हैं। 

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

मुश्किल में बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की शादी, होने वाले पति पर महिला ने लगाए धोखे से तलाक के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -