इस इंसान ने बना दिया बबिता जी का करियर वरना मिल रहे थे हमबिस्तर होने के ऑफर
इस इंसान ने बना दिया बबिता जी का करियर वरना मिल रहे थे हमबिस्तर होने के ऑफर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की कई मशहूर अदाकारा हैं जो अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बना देती हैं और उन्ही में एक नाम शामिल है टीवी सीरियल की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का. जी हाँ, उन्होंने सबसे पहले शुरूआत मॉडलिंग से की, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन उनकी किस्मत चमक ना सकी. दरअसल फिल्मों में उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा, यहां तक की एक डायरेक्टर ने उन्हें काम देने के लिए हम बिस्तर होने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया, जिसके कारण उन्हें का ना मिला. वहीं काम न मिलने की वजह से वो पूरी तरीके से हार चुकी थीं और उन्हें कुछ समझ नही आ रहा था.

ऐसे में सबसे हारने के बाद उन्होंने एक सीरियल के लिए ऑडिशन दिया वहां उन्हें एक छोटा सा रोल मिला, उसमें भी खास सफलता नही मिली. उसके बाद मुनमुन को वहीं दिलीप जोशी मिले और उनकी कीमत चमक गई. जी हाँ, वह खुद कह चुकीं हैं कि, 'उन्होंने मुझे अपने साथ एक सीरियल में काम करने के लिए बोला, जिसका नाम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा है.' उन्होंने मेरा बहुत साथ दिया, और उनकी वजह से मैं आज इस मुकाम पर हूं, मैं उनको धन्यवाद करती हूं, कि उन्होंने ऐसी परिस्थिति में मेरी मदद की.''

आप सभी को बता दें कि तारक मेहता में मुनमुन बबिता जी के किरदार में नजर आती हैं जो सालों से लोगों का फेवरेट शो बना हुआ है. वहीं मुनमुन शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का शिकार भी हो चुकीं हैं.

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब बनी दुल्हन

रमन और इशिता की जिंदगी में तूफ़ान मचाने के लिए होंगे वाली है इस किरदार की एंट्री

दीपक ठाकुर को देखते ही लड़कियां बरसाने लगी गुलाब और लग गई सेल्फी लेने वालों की लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -