ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब बनी दुल्हन

Jan 10 2019 03:56 PM
ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब बनी दुल्हन

इन दिनों टीवी का मशहूर और सबसे ज्यादा पसंद किया जाना वाल शो 'कुंडली भाग्य' खूब सुर्खियां हासिल कर रहा है. ऐसे में इस शो की एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी अपनी खूबसूरती के कारन सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस शो में अंजुम सृष्टि नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो चंचल और थोड़े गुस्से वाली लड़की हैं. सबसे ख़ास बात यह हैं कि अंजुम इस किरदार को बहुत बखूबी से निभाती हैं उन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. आप सभी को यह भी बता दे कि अंजुम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'एक था राजा एक थी रानी' से की थी और इस शो के बाद वह खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं.

वहीं अंजुम ने महज 18 साल की उम्र में ही किसी को प्रपोज कर दिया था लेकिन उसने उनक दिल तोड़ दिया था जिसके कारण वह ब्रेकअप का शोक मनाती रहीं थीं. इसके बाद उन्हें महीनों तक एक मनोविश्लेषक की भी मदद लेनी पड़ी, और उसी ब्रेकअप ने उन्हें जिंदगी में कुछ कर गुजरने का जज्बा भी दिया. आप सभी को बता दें कि उसके कारण ही उन्होंने ग्लैमर दुनिया में कदम रखा था. अंजुम ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह दुल्हन बनी है.

जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इस फोटोशूट की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है MAKEUP, HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajanOUTFIT:- @kalkifashionJEWELLERY:- @raabtabyrahul @azotiiquePHOTOGRAPHY & VIDEOGRAPHY:- @ark_photos1 इसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. अंजुम को लोग शो कुंडली भाग्य के जरिये पहचानते हैं.

दीपक ठाकुर को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार!

OMG : बहन की विदाई के बाद अब इस महीने अपनी दुल्हनिया घर लाएंगे कार्तिक!

जेनिफर विंगेट के पीठ पर बने टैटू का मतलब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश