दीपक ठाकुर को देखते ही लड़कियां बरसाने लगी गुलाब और लग गई सेल्फी लेने वालों की लाइन
दीपक ठाकुर को देखते ही लड़कियां बरसाने लगी गुलाब और लग गई सेल्फी लेने वालों की लाइन
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस ने भले ही किसी को फेम दिया हो या नहीं लेकिन दीपक ठकुर को एक बड़ा मंच दे दिया है. जी हाँ, बीते मंगलवार को दीपक पटना में बी.एन. कॉलेज में गए थे जहाँ दीपक...दीपक...यही आवाज गूंज रही थी और दीपक सभी के सामने थे. बीते मंगलवार को बिग बॉस के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर का अभिनंदन किया गया एक सम्मान समारोह में, जहाँ उनके आते ही फैन्स ने माला पहनाकर पहले तो उनका स्वागत किया और उसके बाद उनके साथ सेल्फी ली.

उस समय सेल्फी लेने के लिए दीपक के पास काफी भीड़ लगी थी और उनके स्टेज पर आते ही पटनावासियों ने उनका नाम जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया जिसके लिए दीपका ने सभी को शुक्रिया कहा और कहा कि, ''आपलोगों का यह प्यार देख कर मुझे बेहद खुशी मिल रही है.'' आप सभी को बता दें कि वहां दीपक ने गाने भी गाये और लड़कियों का दिल अपने नाम कर लिया.

जी हाँ, लड़कियों के बीच दीपक को लेकर गजब का क्रेज दिखा और सेल्फ़ी के लिए होड़ लगी रही. केवल इतना ही नहीं बल्कि कुछ लड़कियों ने गुलाब का फूल भी दीपक को दे दिया. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर के एक छोटे से गांव से निकलकर उन्होंने अपने गांव और प्रदेश का नाम रौशन किया है वहीं पटना में सभी को दीपक ठाकुर ने धन्यवाद दिया क्योंकि वहां उन्हें सम्मान के साथ बहुत प्यार मिला.

दीपिका पर एसिड फेंकने वाले को अनूप जलोटा ने लगाई फटकार, कहा- 'बिग बॉस हर साल आता है..'

अपने सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट

इस अंदाज में करण ने मनाया गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -