रमन और इशिता की जिंदगी में तूफ़ान मचाने के लिए होंगे वाली है इस किरदार की एंट्री
रमन और इशिता की जिंदगी में तूफ़ान मचाने के लिए होंगे वाली है इस किरदार की एंट्री
Share:

इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. जल्द ही दोनों का शो बंद होने वाला है. जी हाँ, फिलहाल दोनों के सीरियल में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट सामने आता ही रहता है. ऐसे में इन दिनों शो में इशिता की किडनैपिंग का ट्रैक चल रहा है और रमन अपने परिवार की सलामती के लिए दिन रात भगवान से दुआ करने में लगा हुआ है और सुधा और परम ने कसम खा रखी है कि वह रमन और इशिता की जिंदगी को नरक से भी बदतर बना देंगे.

आप सभी को बता दें कि शो के निर्माता आने वाले दिनों में भंयकर ट्वीस्ट लेकर आने वाले है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस सीरियल में जल्द ही अभिषेक वर्मा की रीएंट्री होने वाली है. अभिषेक की बात करें तो वह इस सीरियल में शगुन और रमन के बेटे आदित्य का किरदार का निभा चुके हैं और बचपन से ही इशिता ने आदी की जिम्मेदारी संभाली थी, लेकिन उसकी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया कि उसने आदी को मौत के घाट उतार दिया था. वहीं इस वाकये के बाद से ही भल्ला परिवार ने उससे दुरियां बना ली थी.

इस शो में अब अभिषेक आदी के तौर पर नहीं बल्कि युग बनकर एंट्री लेने वाला है और अभिषेक का किरदार इस सीरियल में एक सेल्समैन का होगा जोकि सिम कार्ड बेचेगा. वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि उनके किरदार के पीछे का क्या रहस्य है?

शिल्पा शिंदे के सपोर्ट में आईं अर्शी खान, कहा- 'दीपिका कक्क्ड़ की...'

दीपिका पर एसिड फेंकने वाले को अनूप जलोटा ने लगाई फटकार, कहा- 'बिग बॉस हर साल आता है..'

मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -