तापसी पन्नू का नया वीडियो वायरल, कुछ इस अंदाज में फैंस को किया घायल
तापसी पन्नू का नया वीडियो वायरल, कुछ इस अंदाज में फैंस को किया घायल
Share:

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों पर दिल पर राज करने वाली तापसी पन्नु इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गेम ओवर को लेकर चर्चा में बनी हैं और तापसी की फिल्म हॉरर फिल्म बताई जा रही है. आज ही इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर जारी किया गया है. 

दूसरी ओर इस बीच तापसी पन्नू का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं और इस वायरल वीडियो में तापसी पन्नु ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में आपको देखने को मिलेंगी. इतना ही नहीं उनका ये सेक्सी आउटफिट उनके फैंस को काफी भी पसंद आ रहा है.

इसमें अगर तापसी पन्नु के मेकअप की बात की जाए तो तापसी पन्नु द्वारा न्यूड मेकअप कैरी किया गया है और इस वीडियो में तापसी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं तापसी वीडियो में काफी स्टनिंग अंदाज में नजर आ रही हैं और तापसी के वीडियो को फैंस काफी भरी मात्रा में लाइक भी कर रहे हैं. बता दें कि ऐसा पहली दफा नहीं है जब तापसी पन्नू द्वारा अपने खूबसूरत अवतार से अपने फैंस को इंप्रेस किया गया हो. जबकि इससे पहले भी तापसी पन्नू अपने हॉट और बोल्ड अवतार से अपने फैंस को इंप्रेस करती रही हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आने वाले दिनों में तापसी गेम ओवर और सैंड के आँख जैसे फिल्मों में नजर आएंगी. 

साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न लेकर आएंगे फरहान अख्तर

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता का सांसदों पर ट्वीट, कहा-आपसे 246 साल पीछे है आम आदमी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -