साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न लेकर आएंगे फरहान अख्तर
साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न लेकर आएंगे फरहान अख्तर
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तरबेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक फेमस फिल्ममेकर भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और कई फिल्मों को निर्देशित भी किया है. उन्होंने शाहरुख खान की ‘डॉन’ के अलावा ‘लक्ष्य’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी फिल्में बनाई है. इसके साथ ही अभी कुछ वक्त पहले आई साउथ की फिल्म ‘केजीएफ’ के उन्होंने हिंदी राइट्स खरीदे थे. अब एक और फिल्म से जुड़ी बातें सामने आ रही हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, उनकी प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेंनमेंट पास इस फिल्म के ये राइट्स थे. ये फिल्म सुपरहिट हुई थी. इस सुपरहिट फिल्म के बाद फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी, दोनों एक्सेल इंटरटेंनमेंट के ऑनर हैं, ने एक और साउथ मूवी के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं. आपको बता दें, चिंरजीवी स्टारर फिल्म ‘साई रा(Sye Raa)’ के हिंदी डिस्ट्रिब्यूशन की डील एक्सेल एंटरटेंनमेंट के साथ हो चुकी है. इस डील को चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने फाइनल किया है. यानि साउथ की एक और फिल्म का हिंदी वर्ज़न देखने को मिलेगा जैसा अक्सर होता है. 

इस फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी ने निर्देशित किया है. ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी की जिंदगी पर बनी है. इस फिल्म में चिंरजीवी के अलावा नयनतारा, तमन्ना और किच्चा सुदीप जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. लेकिन फिल्म में सिर्फ साउथ के नहीं, बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे. अभी ये फिल्म बनी भी नहीं है लेकिन इसके हिंदी वर्ज़न की बात तय हो गई है. ये फिल्म सितंबर में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है.

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -