वाइट ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने बढ़ाई अपनी खूबसूरती
वाइट ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने बढ़ाई अपनी खूबसूरती
Share:

इन दिनों आप सभी देख ही रहे होंगे कि लगातार छोटे पर्दे की कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हर एक्ट्रेस अपने सेक्सी अंदाज से टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं और उन्हीं एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा भी है. जी हाँ, निया शर्मा बहुत सेक्सी और हॉट हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन धमाल मचाती रहती हैं.

हाल ही में भी निया शर्मा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह हद से ज्यादा सेक्सी और हॉट लग रही हैं. इस फोटो में निया शर्मा ने व्हाइट रंग के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में सन लाइट में निया शर्मा की फोटो बेहद खूबसूरत लग रही है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि निया शर्मा इन दिनों टीवी शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं और इस शो में वह बहुत सिम्पल अंदाज में दिखाई देती हैं. इन दिनों यह शो जमकर टीआरपी भी हांसिल कर रहा है.

आप सभी को बता दें कि निया शर्मा के दमदार अभिनय को उनके दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो के अलावा निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं जहाँ पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो देखने को मिलती है. निया ने फिलहाल जो तस्वीर शेयर की है वह वाकई में लाखो लोगों के दिलों को लूट रही है.

अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे महंगी शादी में शामिल हुए देश और विदेश के ये बड़े नेता

अब इस टीवी एक्ट्रेस ने भी दी बड़ी खुशखबरी, शेयर की पहली तस्वीर

12 दिसंबर को श्रीसंथ ने भी की थी शादी, मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी ने किया भावुक पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -