पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा युवक, पूरा मामला सुनकर काँप जाएगी रूह
पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा युवक, पूरा मामला सुनकर काँप जाएगी रूह
Share:

धेनकानल: ओडिशा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ अवैध संबंधों के शक में एक शख्स अपनी पति की गला काटकर हत्या कर दी। केवल यही नहीं बल्कि पति पत्नी के कटे सिर को लेकर 12 किमी पैदल चलकर थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। जी दरअसल यह मामला ओडिशा के धेनकानल का बताया जा रहा है। यहाँ इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है, ओडिशा के धेनकानल के चंद्रशेखरपुर में नाकाफोडी माझी ने अपनी पत्नी चंचला की गला काटकर हत्या कर दी।

वहीं चंचला के दो बेटे थे। इनमें से एक की शादी भी हो चुकी है। दूसरी तरफ क्रूरता भरी इस घटना के सामने आने के बाद चंद्रशेखरपुर में सभी लोग हैरान रह गए। दूसरी तरफ शख्स को पुलिस स्टेशन के रास्ते पर जाते वक्त कुछ लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माझी को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं और इसी को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। वहीं इसके बाद माझी ने चंचला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

बताया जा रहा है चंचला की हत्या के बाद माझी अगले दिन सुबह पत्नी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन की ओर जाने लगा, हालांकि, कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर माझी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में माझी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

ओडिशा विधानसभा में राज्य के 6 लोगों की मौत पर मचा हंगामा

मुंबई सिटी एफसी के साथ आगे भी नजर आ सकते है विनीत राय

208 किलो के आभूषण पहन सजे भगवान जगन्नाथ, दो साल बाद भक्तों ने किए दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -