मुंबई सिटी एफसी के साथ आगे भी नजर आ सकते है विनीत राय
मुंबई सिटी एफसी के साथ आगे भी नजर आ सकते है विनीत राय
Share:

मुंबई सिटी एफसी ने हाल ही में एलान किया है कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल की उनकी साथी टीम ओडिशा FC मिडफील्डर विनीत राय को उधार पर आगामी सत्र के लिए भी उनके साथ जोड़े रहने के लिए तैयार हो चुके है। 24 साल के राय 2022-23 सत्र के अंत तक मुंबई सिटी FC के साथ ही रहने वाले है। असम में जन्मे राय जनवरी 2022 में उधार पर ओडिश FC से मुंबई सिटी FC के साथ जुड़ गए थे। उन्होंने 2021-22 आईएसएल सत्र में मुंबई सिटी FC की ओर से 10 मैच भी खेल चुके है।

वह 2022 FC चैंपियन्स लीग के ग्रुप चरण में मुंबई सिटी FC के दूसरे स्थान पर रहने के दौरान भी टीम का भाग भी बन गए थे। वह ग्रुप चरण के 6 में से पांच मैच में टीम की ओर से खेल चुके है। राय ने 2016 में अपने ISL करियर की शुरुआत की और अब तक केरल ब्लास्टर्स, अब भंग हो चुके दिल्ली डाइनामोज और ओडिशा FC की ओर से 79 लीग मैच खेल चुके हैं।

कुछ वक़्त पूर्व कहा गया था कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी ने रविवार को सेंट्रल डिफेंडर रोस्टिन ग्रिफिथ्स से अनुबंध का एलान कर दिया है। चौंतीस वर्ष के रोस्टिन सिटी फुटबॉल समूह के स्वामित्व वाली साथी लीग टीम मेलबर्न सिटी को छोड़कर मुंबई सिटी FC से जुड़ने वाले है। रोस्टिन ने मुंबई सिटी FC से एक साल का अनुबंध किया है जो 2022-23 सत्र के अंत तक चलने वाला है। रोस्टिन 2020-21 सत्र में ए लीग प्रीमियर्स और चैंपियनशिप खिताब जीतने वाली टीम का भाग हो। वह महाद्वीपीय एएफसी चैंपियन्स लीग में टीम के पदार्पण अभियान के बीच भी उसका भाग है। उन्होंने मेलबर्न के क्लब के साथ 2021-22 में लगातार दूसरा प्रीमियर्स खिताब भी जीत चुके है। रोस्टिन ने अपने क्लब करियर में अब तक 321 मैच में 23 गोल किए हैं।

आखिर कैसे रिकॉर्ड तोड़ उपस्थिति के बाद भी विम्बलडन की टिकट बिक्री में आई कमी

Ind Vs Eng: बुमराह की आंधी में उड़े 'अंग्रेज़', भारत ने 10 विकेट से जीता मैच

Ind Vs Eng: बस 6 रन... और सचिन-सौरव के इस ख़ास क्लब में शामिल हो जाएगी रोहित-धवन की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -