इन मशहूर स्टार्स के रिश्ते में फिर आई खटास! जानिए क्या है मामला?
इन मशहूर स्टार्स के रिश्ते में फिर आई खटास! जानिए क्या है मामला?
Share:

मनोरंजन जगत का चर्चित कपल राजीव सेन एवं चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. खबरें हैं कि सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की शादी में फिर से खटास पैदा हो गई है. इन दिनों चारु असोपा हस्बैंड राजीव सेन के साथ नहीं हैं. बल्कि अपने मायके बीकानेर में हैं. वहीं राजीव अपने बेटी जियाना को बहुत मिस कर रहे हैं.

वही राजीव सेन एवं चारु असोपा की बेटी 4 महीने की हो गई है. राजीव ने बेटी की याद में अपने यूट्यबू चैनल पर बेटी एवं चारु की तस्वीर साझा की है. पोस्ट में राजीव ने लिखा- जियाना अपने डैडी के पास घर वापस आ जाओ. बहुत ज्यादा सफर करना आपके लिए सेफ नहीं है. बहुत वक़्त से आपको देखा नहीं. जल्दी से आओ और मेरे साथ खेलो.

वही चारु ने अपना इस वर्ष जन्मदिन भी बीकानेर में मां के घर सेलिब्रेट किया. राजीव ना ही चारु एवं अपनी बेटी के साथ बीकानेर आए. ना ही वे चारु के जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे. तभी से राजीव और चारु के रिश्ते में खटास की बातें सामने आने लगीं. चारु ने भी बहुत वक़्त से हस्बैंड राजीव के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. चारु और राजीव ने हालांकि अपनी शादी में तनाव पर कुछ भी नहीं बोला है. हम भी इसकी पुष्टि नहीं करते हैं. लेकिन बहुत वक़्त से चारु और जियाना की जिंदगी से राजीव का गायब नजर आना सभी को खटक रहा है.

‘स्मार्ट जोड़ी’ में चला मोनालिसा-विक्रांत का जादू, पत्नी को 25 कुर्सियों के ऊपर बैठाकर उड़ाए सबके होश

कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में हुई ‘बिग बॉस 15’ के इस मशहूर कंटेस्टेंट की एंट्री, ख़ुशी से झूमे फैंस

साड़ी में नजर आने वाली 'अनुपमा' की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बहुत ही अलग, अवतार देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -