अब फहिमुन्निसा को  सहयोग करेंगी सुषमा स्वराज
अब फहिमुन्निसा को सहयोग करेंगी सुषमा स्वराज
Share:

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा विदेश में मुसीबत में फंसे लोगों को मदद करने वालों की फेहरिस्त बहुत लम्बी होती जा रही है. यह सुषमा के अपने मंत्रालय के प्रति समर्पण का भाव प्रकट करता है.इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने वाला है.सुषमा स्वराज ने गुरुवार को रियाद की एक जेल में बंद तेलंगाना की रहने वाली एक भारतीय महिला फहिमुन्निसा बेगम को मदद का भरोसा दिया है.सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर कहा, हम फहिमुन्निसा बेगम को कानूनी मदद के साथ ही हर सहायता उपलब्ध कराएंगे.

बता दें कि इस मामले में सुषमा से पीड़ित महिला के पति ने उसकी रिहाई के लिए विदेश मंत्री से निवेदन किया था, क्योंकि फहिमुन्निसा बेगम की गिरफ्तारी के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है.इसके लिए सुषमा स्वराज ने हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया. यही नहीं इसके अलावा अन्य व्यक्ति के आग्रह के जवाब में सुषमा ने कहा कि बहरीन में भारतीय दूतावास वहां एक भारतीय के डूबने की घटना पर गौर करेगा. बता दें कि 32 वर्षीय कबीस अब्दुल जलील बहरीन के एक स्वीमिंग पूल में डूब गया था, उसके रिश्तेदार ने ट्विटर पर स्वराज से संपर्क किया था.

उल्लेखनीय है कि अमेरिका दौरे पर वर्जीनिया में सामुदायिक समारोह के दौरान भारतीय मूल के लोगों के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की खूब तारीफ की थी.मोदी ने कहा था दुनिया के किसी भी कोने में मुश्किल में फंसा कोई भारतीय अगर विदेश मंत्रालय को ट्वीट करता है, तो सुषमा स्वराज 15 मिनट के भीतर उसे जवाब देती हैं, फिर चाहे रात के दो ही क्यों न बजे हों.

यह भी देखें

विदेश यात्रा से स्वदेश लौटे PM मोदी, एयरपोर्ट पर लेने पहुंची सुषमा

सुषमा ने साधा मीरा कुमार पर निशाना,पक्षपात का वीडियो जारी किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -