सुषमा स्वराज का करारा प्रहार, कहा कांग्रेस के दिमाग में है राफेल विवाद और कहीं नहीं
सुषमा स्वराज का करारा प्रहार, कहा कांग्रेस के दिमाग में है राफेल विवाद और कहीं नहीं
Share:

नई दिल्ली: राफेल विमान सौदे पर गुरुवार को उच्च सदन में तीखी बहस हुई है. वित्त मंत्री अरुण जेटली के बाद अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी राज्यसभा में कांग्रेस पर करारा हमला बोला. सुषमा ने कहा है कि इस डील को लेकर पूरे देश में कहीं पर भी कोई विवाद नहीं है, यह विवाद केवल कांग्रेस के दिमाग में है. इस पर कांग्रेस के सांसद जोर-जोर से हो हल्ला करने लगे और उन्होंने कहा कि हम विदेश मंत्री के उत्तर से संतुष्ट नहीं हैं, इसके बाद कांग्रेस के सदस्यों ने सदन से वॉकआउट कर दिया.

योगी आदित्यनाथ का दावा, 2014 का प्रदर्शन 2019 में भी रहेगा कायम

दरअसल कांग्रेस के सांसद ने सदन में पूछा था कि क्या सरकार पीएम मोदी की साल 2015 में फ्रांस यात्रा के दौरान वहां के राष्ट्रपति के साथ हुई मुलाकात का ब्यौरा सार्वजनिक रूप से प्रस्तुत करेंगी. कांग्रेस नेता ने कहा था कि यदि दोनों नेताओं की मुलाकात का ब्यौरा सामने आ जाए तो राफेल डील से जुडे घोटाले की सच्चाई सामने आ जायेगी.

'The Accidental..' के विरोध पर भड़के अक्षय, कहा- 'ये कोई सुनामी या फिर भूकंप नहीं है'

कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा के इस सवाल के उत्तर में सुषमा स्वराज ने कहा था कि यह कोई विवाद नहीं है, विवाद आपके दिमाग में है, सुप्रीम कोर्ट ने आपके हर सवाल का पूरा जवाब आपको दिया है, इसके बाद भी सौदे को विवादित कहना ठीक नहीं है. सुषमा स्वराज ने कहा कि भारत की आधिकरिक यात्रा के पर आए फ्रांस के विदेश मंत्री के साथ राफेल के विषय में को कोई चर्चा नहीं की गई थी और भारतीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले से फ्रांस के विदेश मंत्री प्रसन्न थे, इस जवाब से असंतुष्ट कांग्रेस सांसदों ने उच्च सदन से वॉकआउट किया.

खबरें और भी:-    

पेंशन मामला: अब कमलनाथ सरकार को झेलना होगा विरोध, भोपाल से मीसाबंदी भरेंगे हुंकार

पुंछ सेक्टर में आये बर्फीले तूफान की चपेट में आने से एक जवान शहीद

बर्फ़बारी के कारण घाटी में मौसम हुआ सुहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -