योगी आदित्यनाथ का दावा, 2014 का प्रदर्शन 2019 में भी रहेगा कायम
योगी आदित्यनाथ का दावा, 2014 का प्रदर्शन 2019 में भी रहेगा कायम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर 2014 के प्रदर्शन को दोहराएगी. सीएम योगी ने कहा कि हम जो कार्य जनता के विकास के लिए कर रहे है, उससे हमें भरोसा है कि लोकसभा चुनाव में हम उत्तर प्रदेश की 80 में से 71 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. 

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

उल्लेखनीय है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने 71 सीटें जीती थीं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा पीएम मोदी की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा. हमने अपनी रणनीति तैयार कर ली है और अब हम जीत को लेकर पूरी तरफ आश्वस्त हैं. भाजपा के समक्ष विपक्षी दलों के गठबंधन पर आदित्यनाथ ने कहा है कि हमने गठबंधन से निपटने की रणनीति बना ली है. लोकसभा चुनाव हम ही जीतेंगे और हमें पूरा यकीन है कि 2019 के चुनाव में आवाम भाजपा को 2014 से भी ज्यादा वोटों से जीतेगी.

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी
 
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बीते साढ़े चार वर्षों में देश ने पीएम मोदी के नेतृत्व में नई ऊंचाइयां हासिल की हैं. उत्तर प्रदेश में प्रत्येक गरीब परिवारों के घर में बिजली कनेक्शन पहुंच चुका है. हमने 94 लाख परिवारों को बिजली कनेक्शन दिया है. हमने गरीबों को आवास उपलब्ध कराया है, बिजली, राशन और सस्ता इलाज उनतक पहुंचाया है. 

खबरें और भी:-    

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -