'The Accidental..' के विरोध पर भड़के अक्षय, कहा- 'ये कोई सुनामी या फिर भूकंप नहीं है'

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का विवाद थमने की जगह धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. जब से फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज हुआ है तब से ही ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है. इस फिल्म का प्रदर्शन करने में कांग्रेसी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यह फिल्म भारत के पूर्व डॉ. प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन और उनके कार्यकाल को दिखाएगी. फिल्म की कहानी मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है.

इस फिल्म में अनुपम खेर फिल्म में डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार अदा कर रहे हैं और उनके साथ ही अभिनेता अक्षय खन्ना संजय बारू के रोल में दिखाई दें रहे हैं. हाल ही में अक्षय खन्ना ने इस फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत की है. अक्षय खन्ना ने कहा, "जब आप किसी राजनीत‍िक व‍िषय पर फिल्म बनाते हैं तो यह सामान्य चीज है कि उस पर कई तरह की बातें होंगी. सच्ची घटनाओं पर बनने वाली फिल्म पर लोगों के र‍िएक्शन आना लाजमी है, लेकिन प्रत‍िक्र‍िया नहीं आती है तो यह न‍िराश करने वाली बात होती. आखिर यह एक फिल्म है, कोई सुनामी या फिर भूकंप नहीं है."

अक्षय खन्ना ने अपनी बातचीत में ये भी कहा कि, 'फिल्म पूरी तरह से किताब The Accidental Prime Minister पर बनी है. हमने ऐसे किसी तथ्य को फिल्म में नहीं डाला है जो किताब में नहीं है. फिल्म में द‍िखाए गए सभी फैक्ट पहले से ही पब्लिक डोमेन में हैं. हमने बस लोगों का मनोरंजन करने की पूरी कोश‍िश की है.' आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

विवादों में 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', फिल्म के खिलाफ याचिका दायर

क्या 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखेगा नरेंद्र मोदी का किरदार?

यूट्यूब से गायब हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -