सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दिया, ग्लोबल प्रेयर मीट का बनी भाग
सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दिया, ग्लोबल प्रेयर मीट का बनी भाग
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो माह के बाद भी उनको इंसाफ नहीं मिल पाया है. सुशांत की पूरी फैमिली और फैंस निरंतर सरकार से सहायता की गुहार लगा रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मुहिम शुरू की थी. इस मुहिम के अंदर श्वेता सिंह कीर्ति ने पंद्रह अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था. सुशांत सिंह राजपूत की इस प्रेयर मीट में अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता की याद में दिप जलाया. 

कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा हैं कि, 'तुम्हारी शक्सियत जादूई थी. एक शानदार इंसान थे. एक ऐसी आत्मा जो कि अब स्टार्स के बीच चमकती है. तुम लोगों के लिए प्रेरणा हो जिसने धरती पर बने एशिया में जन्म लिया था. तुम हमारे लिए चांद से कम नहीं थे. चेरी ब्लॉसम के फूल की खुशबू के जैसे तुमको हमेशा याद किया जाएगा सुशांत सिंह राजपूत.... हम तुमको कभी नहीं भुला सकेंगे. ' 

इस पोस्ट में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने लिखा हैं कि, 'ग्लोबल प्रेयर्स फॉर एसएसआर कैम्पेन का भाग बनने के लिए अपनी पोस्ट साझा करें और हाथ जोड़ कर दुआ करें. आशा है कि जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिल जाएगा. ' वहीं, दूसरी और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ग्लोबल प्रेयर्स फॉर एसएसआर कैम्पेन को आगे बढ़ाना प्रारंभ कर दिया है.

करण सिंह ग्रोवर ने इस वजह से छोड़ा कसौटी जिंदगी की शो

देश भक्ति के रंग में डूबी नजर आई शिवांगी जोशी, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

टीआरपी रेटिंग में सास बहू शो को पीछे पछाड़ कर कपिल शर्मा ने मारी बाजी, जानें पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -