टीआरपी रेटिंग में सास बहू शो को पीछे पछाड़ कर कपिल शर्मा ने मारी बाजी, जानें पूरी लिस्ट
टीआरपी रेटिंग में सास बहू शो को पीछे पछाड़ कर कपिल शर्मा ने मारी बाजी, जानें पूरी लिस्ट
Share:

इस बार की 31वें सप्ताह की टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है. टीआरपी लिस्ट में इस बार बड़ा ही उलटफेर देखने को मिल रहा है. कोरोना दौर में 4 माह बाद टेलीविज़न शो की शूटिंग तमाम एहतियात संग जारी है. ऐसे में ऑडियंस की तरफ से भी उत्साहजनक रिएक्शन देखने को मिल रह हैं. तो आइये जानते हैं कि इस सप्ताह किस सीरियल ने बाजी मारी हैं.

वैसे तो पहले नंबर पर सास बहू शो ही रहते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हैं. सोनी टीवी का 'द कपिल शर्मा शो' ने सभी को पीछे छोड़ दिया हैं और पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा हैं. 4 माह बाद जब कपिल शो में लौटे तो सेट का माहौल काफी बदला हुआ दिखाई दिया. कोरोना को ध्यान में रखते हुए ऑडियंस को सेट पर बैठने की परमिशन नहीं थी. वहीं, इस शो के बाद लिस्ट में दूसरे नंबर पर शो 'कुंडली भाग्य' है. 'कुंडली भाग्य' लंबे वक्त तक टॉप स्थान पर रहा है. शो में इस समय कई चौका देने वाले ट्विस्ट देखने मिले हैं. इस कारण दर्शक इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

तीसरे स्थान पर शो 'अनुपमा' चल रहा है. कोरोना लॉकडाउन के बाद शो जब प्रारम्भ हुआ तो ऑडियंस ने उतना ही प्यार दिया हैं. इसके बाद चौथे स्थान पर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है. पिछले कुछ वक्त से दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी के लौटने की चर्चाएं रहीं, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला पा रहा  है. 5वें स्थान पर डांसिंग रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' चल रहा है. इस शो के जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस है. इसे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया होस्ट कर रहे हैं. 

सुशांत राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की इंस्टॉलमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने इस प्रकार दी सफाई

इस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी थे गायब, साझा की पोस्ट

आकांक्षा पूरी मुंबई की बरसात से हुई परेशान, ट्वीट कर पीएम मोदी से की ये दरख्वास्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -