करण सिंह ग्रोवर ने इस वजह से छोड़ा कसौटी जिंदगी की शो
करण सिंह ग्रोवर ने इस वजह से छोड़ा कसौटी जिंदगी की शो
Share:

करण सिंह ग्रोवर टेलीविज़न के फेमस अभिनेताओं में से एक हैं. करण की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. पिछली बार एक्टर करण एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में दिखाई दिए थे. इस सीरियल में करण ने मिस्टर बजाज की भूमिका निभाई थी. हालांकि कोरोना लॉकडाउन के बाद अभिनेता ने ये सीरियल छोड़ दिया. इसके बाद करण पटेल ने करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस  कर दिया.

वहीं, अभिनेता करण सिंह के अचानक सीरियल छोड़ देने से फैंस बेहद उदास हुए थे. अब अभिनेता ने इसके बारे में बताया है कि आखिर उन्होंने सीरियल क्यों छोड़ था. मीडिया से चर्चा में करण सिंह ग्रोवर ने बोला- ये मेरा फैसला नहीं था और ना ही ये मेकर्स का फैसला था. मैं अभी भी ये शो कर रहा होता अगर हम इस परिस्थिति में नहीं होते तो. हम अभी भी ऐसा कर रहे होते अगर मेकर्स को फिर से शूटिंग प्रारंभ करने के लिए बजाज की आवश्यकता नहीं होती तो. उन्हें जल्द ही शो की शूटिंग फिर से प्रारंभ करनी थी और मैंने इसे समझा.

गीता हो कि एक्टर करण सिंह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु संग जल्द ही वेब सीरीज डेंजरस में दिखाई देने वाले हैं. ये वेब सीरीज OTT प्लेटफॉर्म MX Player पर आने वाली हैं.इस वेब सीरीज को लेकर खासी सुर्खियां है. सीरियल कसौटी जिंदगी की की अगर बात करें तो सीरियल में इन दिनों करण पटेल मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं. वहीं खबरें ये सामने आ रही हैं कि पार्थ समथान जो कि शो में अनुराग का किरदार प्ले कर रहे वो सीरियल छोड़ रहे हैं.

देश भक्ति के रंग में डूबी नजर आई शिवांगी जोशी, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

टीआरपी रेटिंग में सास बहू शो को पीछे पछाड़ कर कपिल शर्मा ने मारी बाजी, जानें पूरी लिस्ट

सुशांत राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की इंस्टॉलमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने इस प्रकार दी सफाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -