देश भक्ति के रंग में डूबी नजर आई शिवांगी जोशी, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस
देश भक्ति के रंग में डूबी नजर आई शिवांगी जोशी, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी की अभिनेत्री शिवांगी जोशी देशभक्ति के रंग में रंगी हुई नजर आई हैं. कल का दिन देश के हर वासी के लिए खास रहा है. इस कड़ी में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी कहां पीछे रहने वालों में से थीं. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शिवांगी ने हमारे देश के झंडे को सम्मान देने और उसे फहराकर अपनी खुशी जाहिर कररने का निर्णय लिया.

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे तिरंगे को फहराती नजर आ रही हैं. उनके फेस की मुस्कान देखने लायक है. शिवांगी पिंक कलर के सूट में बहुत खूबसूरत नजर आई. उनके फैन्स को ये वीडियो बहुत पसंद भी आया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो फैन पेजे पर भी छा गया है. उनके देशप्रेम को देखकर फैन्स बेहद खुश हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक और नायरा बूढ़े लुक में दिखाई दिए थे. अभिनेता मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अपने नए लुक से बहुत खुश थे और दोनों ने साथ में खूब मस्ती भी की थी. एक्ट्रेस शिवांगी ने अपने मेकअप रूम में डांस करते हुए अपना और मोहसिन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया था. इस साझा किये गए वीडियो में शिवांगी और मोहसिन, करीना कपूर और इमरान खान की फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' के गाने आंटी जी पर डांस करते नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टीआरपी रेटिंग में सास बहू शो को पीछे पछाड़ कर कपिल शर्मा ने मारी बाजी, जानें पूरी लिस्ट

सुशांत राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की इंस्टॉलमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने इस प्रकार दी सफाई

इस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी थे गायब, साझा की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -