सुशांत के निधन के 4 दिन बाद 'पवित्र रिश्ता' को-स्टार ने शेयर की यह तस्वीरें

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सामने आए हुए चार दिन गुजर चुके है, परन्तु अब भी उनके करीबी दोस्त इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर सुशांत ने खुद को खत्म करने का फैसला कैसे ले लिया? वहीं हाल ही में 'पवित्र रिश्ता' में काम कर चुके करणवीर मेहरा ने उनकी कुछ पुरानी अनदेखी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और करणवीर मेहरा एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अफसोस जताते हुए करणवीर मेहरा ने उनके साथ बिताए गए हर एक पल को याद किया है।

इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के बीच बच्चे बन जाते थे। सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के हर सुख और दुख में शामिल होते थे।सुशांत सिंह राजपूत के साथ करणवीर मेहरा की अच्छी दोस्ती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण ने अपने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया है कि जब वो अपनी जिंदगी में काफी परेशान थे तो सुशांत ने ही उनका मनोबल बढ़ाया था। इसके साथ ही फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने के बाद सुशांत सिंह राजपूत टीवी से जुड़े अपने दोस्तों को मोटिवेट किया करते थे और उनसे कहा करते थे कि बॉलीवुड में कोई भी आ सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोस्तों के बीच सुशांत सिंह राजपूत अपने सपनों को बयां करते थे और कहते थे कि उन्होंने जो कुछ भी अभी तक पाया है, वो अभी शुरुआत है। वहीं  दोस्तों के घरों में होने वाली हर एक पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत खूब धमाल मचाते थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत वाकई में अपने यारों के यार थे। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके कई कलाकार उनकी पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए सिर्फ यही कह रहे हैं कि अब ये दिन कभी भी लौटकर नई आ पाएंगे।

टीवी शो में रिप्लेस हुए लीड एक्टर तो ऐसा था शो का हाल

टॉप-5 से बाहर रामायण, नए शो ने ली जगह

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -