टॉप-5 से बाहर रामायण, नए शो ने ली जगह

टीवी के कई शो की TRP लोखड़ौन के दौरान काफी ज्यादा हो गयी है | कई पुराने शोज की वजह से सीरियल्स की TRP में बेहतरीन उछाल आया है | वहीं बात करते है  बार्क की 23वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में दंगल के शो ज्योति ने धमाकेदार एंट्री मारी है. इसके साथ ही  लगातार दूसरी बार सीरियल बाबा ऐसो वर ढूंढो पहले स्थान पर बना हुआ है. वहीं सरप्राइजिंग ये है कि रामायण की टीआरपी में इस बार गिरावट देखने को मिली है. वहीं जानते हैं 23वें हफ्ते के टॉप-5 शोज के बारे में. वहीं बीते हफ्ते की तरह बाबा ऐसो वर ढूंढो नंबर वन शो बना हुआ है. वहीं शो के लेटेस्ट ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सास बहू ड्रामे से लोग एंटरटेन हो रहे हैं. वहीं दूसरे नंबर पर है दूरदर्शन नेशनल का शो श्री कृष्णा. पिछले हफ्ते भी ये शो इसी पोजिशन पर था. मालूम हो, श्री कृष्णा को रामानंद सागर ने बनाया था.महाभारत की टीआरपी में उछाल आया है. इसके अलावा शो चौथे से तीसरे नंबर पर आ गया है. सिद्धार्थ कुमार तिवारी की ये महाभारत स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रही है. इसके साथ ही दंगल के शो महिमा शनिदेव की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये शो तीसरे नंबर से खिसक कर चौथे पर आ गया है.पांचवें नबंर पर दंगल के नए शो ज्योति ने एंट्री मारी है. हालांकि ज्योति का रिपीट टेलीकास्ट हो रहा है. लेकिन इस शो के आने से रामायण को टॉप 5 रेस में जगह नहीं मिली है. वहीं दंगल की रामायण की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. बीते  हफ्ते ये शो पांचवें नंबर पर था. गुरमीत चौधरी और देबीना के शो में इन दिनों भगवान राम सीता की खोज करते करते सुग्रीव के पास पहुंचे हैं.

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक

जया भट्टाचार्य की मौत की झूठी खबर के बाद अदाकारा ने कही यह बात

जय भानुशाली बेटी तारा संग पहला फादर्स डे मनाने के लिए है सुपर एक्साइटेड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -