टीवी शो में रिप्लेस हुए लीड एक्टर तो ऐसा था शो का हाल

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर का शो 'कसौटी जींदगी की' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. इसके साथ ही शो शुरू से ही काफी चर्चा में रहा है. इसके साथ ही अब खबरें हैं कि करण सिंह ग्रोवर, जो कि शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे थे वो शो छोड़ रहे हैं. इसके अलावा उनकी जगह गौरव चोपड़ा या फिर किसी दूसरे एक्टर के उनकी जगह रोल करने की संभावना है. वहीं शो में करण सिंह ग्रोवर को काफी पसंद किया गया था. वहीं मिस्टर बजाज शो का काफी स्ट्रॉन्ग और फेमस कैरेक्टर था. वहीं करण के जाने से उनके फैंस काफी दुखी होंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ये ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर ने किसी बड़े कैरेक्टर को बीच में ही छोड़ा हो या उन्हें रिप्लेस कर दिया गया हो. वहीं इससे पहले भी बार ऐसा हो चुका है.

सुशांत-हितेन
वहीं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच तो नहीं हैं परन्तु उनका काम हमेशा सराहा जाएगा. इसके अलावा सुशांत टीवी शो पवित्र रिश्ता में नजर आए थे. वहीं इस शो में वो मानव के रोल में थे. इसके अलावा उनके कैरेक्टर बहुत पसंद किया गया था. परन्तु  सुशांत ने बीच में ही इस शो को छोड़ दिया था और फिल्मों की तरफ रुख कर लिया था. सुशांत के बाद हितेन तेजवानी ने उनकी जगह ली. फिलहाल, हितेन उस कैरेक्टर में वो जान नहीं डाल पाए जो सुशांत ने डाली थी.

जैस्मिन-रश्मि
वहीं नागिन 4 की जब शुरुआत हुई थी तो काफी धमाकेदार हुई थी. इसके साथ ही शो में जैस्मिन भसीन ने जबरदस्त एंट्री ली. वहीं शो में वो नयनतारा के रोल में थीं. उन्हें काफी पसंद किया जा रहा था. परन्तु  मेकर्स ने अचानक ही शो में ट्विस्ट ला दिया और शो में जैस्मिन की जगह रश्मि देसाई ने ले ली. फिलहाल , रश्मि शो में कुछ अपना दम दिखा पाती उससे पहले ही लॉकडाउन हो गया और शो की शूटिंग ही बंद हो गई. हालाँकि  शो के बंद किए जाने की खबरें हैं. कहा जा रहा है कि शूटिंग शुरू होने के बाद मेकर्स शो क्लाइमैक्स शूट करेंगे.

भव्य गांधी- राज अंदकत
टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टपु काफी पॉपुलर और महत्वपूर्ण कैरेक्टर है. वहीं शो में पहले ये कैरेक्टर भव्य गांधी निभा रहे थे. इसके साथ ही उन्हें काफी पसंद किया गया. परंतू  वो शो बीच में ही छोड़कर चले गए. भव्य की जगह राज अंदकत ने ली. शो में राज को भी उतना ही प्यार दिया जा रहा है, जितना भव्य को मिला.

शिल्पा शिंदे-शुभांगी अत्रे
वहीं टीवी शो  भाबीजी घर पर हैं में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के रोल में थी. शो में उन्होंने जो कैरेक्टर को पकड़ा था वो शानदार था. वहीं उनके बोलने के लहजे से लेकर चाल-ढाल सब परफेक्ट था. परन्तु कुछ समय बाद ही शिल्पा ने शो छोड़ दिया. इसके बाद उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली. इसके साथ ही शुभांगी जब आई तो सभी को लग रहा था कि वो कैरेक्टर को पकड़ नहीं पाएंगी. परन्तु शुभांगी शो में अच्छे से फिट हो गईं.

निधि भानुशाली-पलक सिधवानी
टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बड़ी सोनू (सोनालिका भिड़े) का किरदार निधि भानुशाली निभा रही थी. परन्तु अपनी पढ़ाई के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था. इसके अलावा निधि को शो में काफी पसंद किया गया था. टीवी सीरियल में निधि की जगह पलक सिधवानी ने ली. वहीं शो में अब पलक सोनू के रोल में नजर आ रही है.

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक

जया भट्टाचार्य की मौत की झूठी खबर के बाद अदाकारा ने कही यह बात

जय भानुशाली बेटी तारा संग पहला फादर्स डे मनाने के लिए है सुपर एक्साइटेड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -