तो क्या ट्रोलिंग के ड़र से रिया ने बंद किया कमेंट सेक्शन?
तो क्या ट्रोलिंग के ड़र से रिया ने बंद किया कमेंट सेक्शन?
Share:

बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. अब तक सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. उन्हें लेकर अब भी चर्चाएं तेज हैं. ऐसे में अब तक आप देख रहे होंगे कि फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वैसे अब तक मुंबई पुलिस एक्टर की मौत की छानबीन कर रही है और दोस्तों, परिवार वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ जारी है. वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. ऐसे में हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए स्पॉट की गई थीं.

जी हाँ, उनसे नौ से दस घंटे तक पूछताछ हुई और अब फैले हुए हालात को देखते हुए रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपने कॉमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है. जी हाँ, वहीं यह बात भी सामने आई है कि उन्होंने ट्रोल होने के डर से कमेंट सेक्शन को बंद किया है. वैसे आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिया के कुछ ही दोस्तों को कमेंट करने की छूट है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर रिया शांत हैं, वह काफी समय से सामने नहीं आईं हैं. सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो रिया और सुशांत साथ में रहने का प्लान कर रहे थे और दोनों साथ में एक प्रॉपर्टी भी ढूंढ रहे थे.

दोनों की शादी आने वाले नवंबर में होनी थी लेकिन उसके पहले यह सब हो गया. वैसे आपको यह भी बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि 'सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनके पास कई पावरफुल लोगों के फोन आए. उन्होंने संदीप से पूछा कि सुशांत के अंतिम संस्कार में उन्हें आखिर क्यों नहीं बुलाया गया. एकता कपूर को कॉन्ट्रोवर्सी में ड्रैग किया जा रहा है. लेकिन सुशांत के अंतिम संस्कार में हम में से किसी ने उन्हें नहीं बुलाया था, वह खुद वहां आईं.'

अर्जुन को 'मेरे सनशाइन' कहकर प्रेमिका मलाइका ने दी जन्मदिन की बधाई

तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दुःख जताकर की यह मांग

मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख़, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -