दिव्या खोसला ने इस कारण की T-Series के मालिक से शादी, खुद बताई वजह
दिव्या खोसला ने इस कारण की T-Series के मालिक से शादी, खुद बताई वजह
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार एक लोकप्रिय अभिनेत्री, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। दिव्या कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दिव्या खोसला कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। दरअसल, दिव्या खोसला ने  T-Series के मालिक भूषण कुमार संग शादी रचाई है। 

दिव्या जल्द ही फिल्म 'सावी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के चलते दिव्या ने अपनी निजी जिंदगी के चैलेंजेस पर बात की। दिव्या ने कहा- मैं बहुत थिक स्किन वाली हूं। मैं एक फाइटर हूं। मुझे जिंदगी में किसी भी चीज से डर नहीं लगता है। मैं बाहरी दुनिया के शोर का स्वयं पर प्रभाव नहीं पड़ने देती। 'यारियां 2' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई, मगर जिसने भी मेरी फिल्म देखी उन्होंने मेरे काम को हमेशा सराहा। दिव्या ने जल्दी शादी करने के फैसले पर भी बात की। दिव्या ने बताया कि उनका परिवार नहीं चाहता था कि वो एक्ट्रेस बनें। परिवार चाहता था कि वो शादी करके सेटल हो जाएं। ऐसे में अपने करियर को पीछे छोड़ना उनके लिए बहुत मुश्किल था। दिव्या ने कहा- मेरी फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' के बाद मेरी शादी हो गई थी। मैं उस वक़्त बहुत यंग थी, जब मुझे करियर छोड़कर शादी करके घर बसाना पड़ा। इंडस्ट्री को लेकर जिस प्रकार की बातें सामने आती थीं उस कारण मेरे पेरेंट्स इंडस्ट्री को पसंद नहीं करते थे। वो चाहते थे कि मैं एक हैप्पी और सिक्योर लाइफ जियूं। 

दिव्या ने आगे कहा- मैंने जल्दी शादी की, क्योंकि मैं एक अच्छी बेटी बनना चाहती थी। मेरी अरेंज मैरिज हुई थी। शादी के पश्चात् मैं काम नहीं करती थी। उस वक़्त पर अभिनय को छोड़ना मेरे लिए काफी मुश्किल था। किन्तु फिर भी अपने पेरेंट्स के लिए मैंने ऐसा किया। यकीन मानिए, फेम करियर को छोड़ना बहुत बड़ी बात है। मैंने अपनी मां को भी खो दिया है। यदि मैं इन चीजों से गुजर सकती हूं तो अब कुछ ऐसा नहीं है जो मुझे तोड़ सकता है। बता दें कि कुछ वक़्त पहले ऐसी चर्चा थी कि दिव्या पति भूषण कमार से तलाक ले रही हैं, क्योंकि दिव्या ने पति का सरनेम अपने नाम से हटा दिया है। मगर फिर दिव्या और भूषण की टीम ने इन खबरों को पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद बताया था। कपल की शादी को 19 वर्ष हो चुके हैं। दोनों एक दूसरे संग बहुत खुश हैं।

इस मशहूर एक्टर के लिए जान्हवी कपूर ने मांगी थी मन्नत, खुद अदाकारा ने किया खुलासा

'एक डांस नंबर के लिए ऋचा चड्ढा ने लिये थे 99 टेक, संजय लीला भंसाली हो गए थे गुस्सा', जानिए पूरा किस्सा

जाह्नवी कपूर ने जीता फैंस का दिल, यूजर्स बोले- 'ब्यूटी विद ब्रेन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -