तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दुःख जताकर की यह मांग
तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दुःख जताकर की यह मांग
Share:

हाल ही में तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में पुलिस की बर्बरता के कारण एक पिता और उसके बेटे की मौत हो गई. इस समय इन खबरों से सभी हैरान है. वहीँ इन खबरों से यह भी पता चल रहा है कि पुलिस हिरासत में उनके साथ क्रूरतापूर्वक यौन उत्पीड़न भी किया गया था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के जयराज और उनके बेटे फेनिक्स की कहानी ने देशभर को बड़ा झटका दिया है. वहीँ अब साउथ स्टार्स समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स भी इस पर बात कर रहे हैं.

 

इसी के साथ ही न्याय की मांग भी कर रहे हैं. हाल ही में तापसी पन्नू, रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, वीर दास और प्रियंका चोपड़ा ने पुलिस की क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाते हुए न्याय की मांग की है. इसके अलावा आप देख सकते हैं इस खबर की निंदा करते हुए पुलिस की इस हरकत को सेलेब्स ने अमानवीय बताया है. उनका कहना है कि पिता-पुत्र के गुनाहगारों को सजा मिलनी चाहिए. वैसे जब से यह खबर सामने आई है सोशल मीडिया पर #JusticeforJayarajAndFenix ट्रेंड करने लगा है. इस बात पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है #JusticeForJayarajandBennicks

वहीँ तापसी पन्नू ने लिखा है- This might just be one case out of many but it takes only one case to begin the snowball effect. #JusticeforJayarajAndFenix It could’ve been anyone we know. Details are scary and gut wrenching. इसी के साथ रितेश देशमुख ने लिखा है - 'What happened to a father and son at the hands of those policemen is wrong at every human level and every single person irrespective of place of origin or political belief needs to stand up for them. It is plain horrific and wrong. DEMAND action. #JusticeforJayarajAndFenix इस तरह कई स्टार्स ने ट्वीट किये हैं.

दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर बोलीं एक्ट्रेस- 'पर्दा बड़ा ना हो दिल तो हो सकता है'

सुशांत की मौत के बाद जरीन खान ने की सवालों की बरसात

विदेश मंत्री के पति ने बॉलीवुड को बताया गालीवुड, अमिताभ को कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -