मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख़, तस्वीरें हो रहीं वायरल
मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख़, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोनोवायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण सभी को अपने घरों में रहना पड़ रहा है. ऐसे में फिल्मों की रिलीज़ स्थगित कर दी गई लेकिन हाँ कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड सेलेब्स नहीं रुके और उन्होंने अपना काम जारी रखा. आपने देखा ही होगा कि कई लोग अपने घर से विज्ञापनों और लघु फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे. अब ऐसे में इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं शाहरुख़ खान. जी हाँ, शाहरुख़ हाल ही में अपने मन्नत निवास की बालकनी में कुछ नया करने के लिए शूटिंग कर रहे थे.

आप देख सकते हैं यहां तस्वीरों में जहाँ शाहरुख़ अपनी बालकनी के दोनों किनारों पर कैमरे लगे होने के साथ, अपने शेड्स के साथ स्टाइल में चलते हुए नजर आते हैं. उन्होंने धारीदार शर्ट और नीली जींस पहनी है और एसआरके हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे है. वैसे वह आखिरकार अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया लाने के लिए कमर कस रहे हैं जो उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं.

आप जानते ही होंगे शाहरुख़ काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और उनकी फिल्म का सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे थे, ऐसे में यह तस्वीरें तसल्ली देने वाली हैं कि शाहरुख़ जल्द कुछ नया लाने वाले हैं. शाहरुख़ के बारे में अगर और बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं और वह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. वह अपने दमदार अभिनय के कारण लाखों दिलों पर राज करते हैं.

दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर बोलीं एक्ट्रेस- 'पर्दा बड़ा ना हो दिल तो हो सकता है'

सुशांत की मौत के बाद जरीन खान ने की सवालों की बरसात

विदेश मंत्री के पति ने बॉलीवुड को बताया गालीवुड, अमिताभ को कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -