अर्जुन को 'मेरे सनशाइन' कहकर प्रेमिका मलाइका ने दी जन्मदिन की बधाई
अर्जुन को 'मेरे सनशाइन' कहकर प्रेमिका मलाइका ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बीते 26 जून को एक्टर अर्जुन कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया है. वहीं बीते कल सोशल मीडिया पर एक्टर को फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस की तरफ से जन्मदिन की मुबारकबाद मिल रही है. ऐसे में एक्टर को उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. जी हाँ, मलाइका ने अर्जुन कपूर की इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

उन्होंने पहली फोटो में दोनों के एक कॉमन फ्रेंड के साथ जन्मदिन विश किया. इस फोटो को शेयर कर मलाइका ने दोनों के जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं इसके अलावा मलाइका ने अर्जुन की एक सिंगल फोटो भी शेयर की है और आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''हैप्पी बर्थडे मेरे सनसाइन अर्जुन कपूर.'' आप जानते ही होंगे अर्जुन-मलाइका ने पिछले साल अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था और दोनों ने एक-दूजे का हाथ थामे हुए एक तस्वीर साझा की थी. कपल की ये फोटो खूब वायरल हुई थी. वैसे उस समय भी अर्जुन कपूर का जन्मदिन था. उस समय मलाइका ने दुनिया के सामने अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. आपको बता दें कि आए दिन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है.

वैसे फैंस मलाइका-अर्जुन के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं. खबरें थीं कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं लेकिन ऐसा हो ना सका क्योंकि इस साल कोरोना आ गया. अब दोनों अगले साल शादी करेंगे ऐसी खबरें हैं. बीते दिनों एक फैन ने अर्जुन कपूर से उनकी शादी के बारे में सवाल किया था तो इसके जवाब में एक्टर ने कह था- "जब भी शादी करूंगा मैं तुम्हें सब कुछ बता दूंगा. अभी फिलहाल कोई प्लान नहीं है."

मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख़, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सुशांत की मौत के बाद जरीन खान ने की सवालों की बरसात

विदेश मंत्री के पति ने बॉलीवुड को बताया गालीवुड, अमिताभ को कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -