डेविड धवन को लेकर फिल्ममेकर का चौंकाने वाला खुलासा, वोले- 'उन्होंने गोविंदा को बहकाया'
डेविड धवन को लेकर फिल्ममेकर का चौंकाने वाला खुलासा, वोले- 'उन्होंने गोविंदा को बहकाया'
Share:

90 के दशक में गोविंदा एवं डेविड धवन की जोड़ी लोकप्रिय थी। दोनों ने मिलकर बॉलीवुड प्रशंसकों को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। हिट फिल्मों की इस लिस्ट में 'राजा बाबू', 'कुली नं।1' , 'हीरो नं। 1' और 'बडे़ मियां छोटे मियां' सम्मिलित हैं। वहीं अब लोकप्रिय फिल्मनिर्माता पहलाज निहलानी ने गोविंदा और डेविड धवन को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं। 

पहलाज निहलानी ने ही गोविंदा को अभिनेता के तौर पर बॉलीवुड में लॉन्च किया था। उन्होंने गोविंदा संग मिलकर ‘शोला और शबनम’ एवं 'आंखें' जैसी फिल्में बनाई थीं। दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं। अपने एक इंटरव्यू के चलते फिल्मनिर्माता ने कहा कि 'जब-जब गोविंदा मुश्किल में मेरे पास आए, तो मैंने उनकी सहायता की है। मैंने उनके साथ फिल्म बनाई। जब वो काम की तलाश कर रहे थे तो मैंने उन्हें एक बड़ी फिल्म से इंड्रोड्यूस किया।' 'जब गोविंदा के पास काम नहीं था तब मैंने उन्हें 'शोले और शबनम' जैसी हिट फिल्म दी। मगर फिर उनका खराब समय आया। वो फिर से मेरे मदद के लिये मेरे पास आए। मैंने चार दिन के अंदर उनके साथ 'आंखें' फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया।' पहलाज निहलानी ने आगे डेविड धवन को लेकर दिल की बात कही। उन्होंने कहा- डेविड धवन बहुत मतलबी व्यक्ति हैं, जो सिर्फ दूसरों के सहारे आगे बढ़ते हैं तथा उन्हें सीढ़ी की तरह उपयोग करते हैं।

फिल्मनिर्माता का कहना है कि 'डेविड धवन ने गोविंदा को मैनिपुलेट किया था। वो कहते हैं कि मुझे आज भी नहीं पता कि डेविड धवन ने ऐसा क्या कहा था, जिसके कारण गोविंदा कभी भाई भाई के सेट पर नहीं आए। जबकि पूरी टीम हैदराबाद में उसका इंतजार कर रही थी। यहीं से गोविंदा और मेरे बीच गलतफहमी और बढ़ गई। वो बहुत अधिक अंधविश्वासी हो गए थे। ऐसा हो गया था कि वो रंग और लोगों के चेहरे देखकर बीमार हो जाते थे। डेविड धवन की सलाह पर गोविंदा ने अवतार फिल्म बंद कर दी थी।' गोविंदा एवं डेविड धवन को लेकर पहलाज निहलानी के ये दावे कितने सच, ये तो सिर्फ वही लोग बता सकते हैं। उनके इन दावों पर अब डेविड धवन या गोविंदा ने प्रतिक्रिया नहीं दी है।   

KKR के जीतते ही पापा शाहरुख के गले लगकर रोने लगी सुहाना, बोली- 'मैं बहुत खुश हूं'

दीपिका पादुकोण का प्रेगनेंसी ग्लो देख रणवीर सिंह ने लुटाया प्यार, लिखा- "उफ्फ! क्या करूं मैं?"

इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -